राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / bharat

देश मोदी के पीछे खड़ा है, इस बार 400 के पार जाना है- शिवराज सिंह

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को अजमेर पहुंचे. उन्होंने कहा कि देश में बीजेपी की लहर है. मोदी जन-जन के मन में बसे हैं. उन्होंने कहा कि इसमें कोई सवाल नहीं है कि बीजेपी की लोकसभा चुनाव में 400 के पार सीटें आएंगी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 9, 2024, 8:10 PM IST

Former CM Shivraj Singh in Ajmer,  shivraj singh on loksabha election
Former CM Shivraj Singh in Ajmer, shivraj singh on loksabha election

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह.

अजमेर. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को अजमेर पहुंचे. उन्होंने मेयो कॉलेज में एडोबी वर्ड काउंट की ओर से आयोजित शब्दों का महोत्सव 2024 कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस दौरान मीडिया बातचीत करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि पूरे देश में भाजपा की लहर है. देश पीएम नरेंद्र मोदी के पीछे खड़ा है.

देश पीएम नरेंद्र मोदी के पीछे खड़ा है :शिवराज सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत अपना देश है, कोई इंडिया नाम रखने से इंडिया नहीं हो जाता. पूरे देश में भाजपा की लहर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन-जन के मन में बसे हुए हैं. सवाल इतना ही है कि अब 400 के पार जाना है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी अब यह कहने लगे हैं. लोकसभा चुनाव के परिणाम स्पष्ट हैं. देश पीएम नरेंद्र मोदी के पीछे खड़ा है. इस दौरान कमलनाथ के बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने पल्ला झाड़ लिया और यह कहकर आगे बढ़ गए कि उन्हें इस संदर्भ में ध्यान नहीं है.

इसे भी पढ़ें-पूर्व सीएम शिवराज अमरकंटक दौरे पर, बीजेपी के अनूपपुर जिलाध्यक्ष को क्यों पहनाए जूते

हर बच्चा अनंत शक्तियों का भंडार हैःइस दौरान शिवराज सिंह ने कहा कि "मैं बच्चों से बहुत प्यार करता हूं. मेरा मानना है कि प्रेम ही ईश्वर का रूप है. मध्य प्रदेश में बच्चों से प्यार करता हूं तो वह मुझे मामा कहते हैं. मेयो कॉलेज में शब्दों के महोत्सव कार्यक्रम में मुझे आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा कि हर बच्चा अपने अंदर अनंत शक्तियों का भंडार है. वह अपने अंदर की शक्ति को पहचान ले तो वह अभूतपूर्व कम कर सकता है. इसे लेकर ही मैं बच्चों से बात करूंगा." इससे पहले किशनगढ़ एयरपोर्ट से शिवराज सिंह का काफिला सीधे मेयो कॉलेज पहुंचा. पहले उनका सर्किट हाउस पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन देर होने के कारण वह सर्किट हाउस नहीं आए. पूर्व सीएम शिवराज सिंह का मेयो कॉलेज पहुंचने पर प्राचार्य और प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों ने स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details