छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

गुरुर ब्लॉक में भक्तों पर गिरा बिजली का तार, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान मची चीख पुकार

बालोद के कंवर गांव में देवी प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बिजली का तार टूटकर भक्तों पर गिर गया.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ELECTRICITY WIRE FELL ON DEVOTEES
विसर्जन के दौरान गिरा बिजली का तार (ETV Bharat)

बालोद:गुरुर ब्लॉक में मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने के दौरान बड़ा हादसा हो गया. विसर्जन के दौरान बिजली का वायर टूटकर लोगों के ऊपर गिर पड़ा. हादसे में सात से ज्यादा लोग झुलस गए. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की.

प्रतिमा विसर्जन के दौरान गिरा बिजली का तार: संजारी चौकी प्रभारी ने बताया कि गांव में धूमधाम से दुर्गा विसर्जन का कार्यक्रम किया जा रहा. पारंपरिक देवी डांग का चल रहा था इसी दौरान बिजली का तार गिर पड़ा. बिजली के तार की चपेट में सबसे पहले डांग पकड़ा शख्स परमेश्वर पटेल आया. इसके बाद दूसरे लोग भी बिजली तार के संपर्क में आए. बिजली की चपेट में आए लोगों को आनन फानन में 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. सभी का इलाज फिलहाल जारी है. घायलों में तीन महिलाएं और 14 साल का बच्चा भी शामिल है. घटना में एक की हालत गंभीर है.

विसर्जन के दौरान गिरा बिजली का तार (ETV Bharat)

गांव में विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान लोगों की भीड़ पर बिजली का तार टूटकर गिर पड़ा. मौके पर चीख पुकार मच गई. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया.: डिकेश्वरी बंधु, स्थानीय निवासी

घायलों में एक की हालत नाजुक: मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि एक मरीज की हालत गंभीर है. बाकी लोगों की हालत स्थिर है. कुल सात लोगों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. त्योहार के दिन हुए इस तरह के हादसे से लोग दुखी हैं.

कांकेर में तीन भालू की मौत, करंट की चपेट में आए
हाथियों को करंट से बचाने कवायद, वन विभाग का शपथपत्र - CHHATTISGARH HIGH COURT
जांजगीर में करंट लगने से किसान की मौत, दवा छिड़काव करने जा रहा था खेत - farmer died due to electric shock
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details