बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

क्रिकेटर ईशान किशन के पिता उतरेंगे राजनीति के मैदान में, नीतीश कुमार की JDU में होंगे शामिल

क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे आज से सियासी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. वह जेडीयू में शामिल होंगे.

ISHAN KISHAN
ईशान किशन के पिता जेडीयू में शामिल (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

पटना: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ईशान किशनके पिता की आज से पॉलिटिकल इनिंग शुरू होने जा रही है. उनके पिता प्रणव कुमार पांडेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड से अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे. पटना में वह जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

ईशान किशन के पिता जेडीयू में शामिल होंगे:पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. जहां ईशान किशन के पिता इंजीनियर प्रणव कुमार पांडेय उर्फ चुन्नू जी जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उनको सदस्यता दिलाएंगे. मुमकिन है कि इस दौरान खुद सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.

जेडीयू में शामिल होंगे प्रणव कुमार पांडेय (ETV Bharat)

क्या करते हैं ईशान के पिता?:ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय पेशे से बिल्डर हैं. समाज सेवा में भी उनकी काफी दिलचस्पी रही है. उनका बचपन नवादा में बीता है लेकिन लंबे समय से वह पूरे परिवार के साथ पटना में रहता हैं. पटना में उनका मेडिकल स्टोर भी है. ईशान के दादा रामउग्रह सिंह नवादा के गोरडीहा में खेती करते हैं, जबकि दादी सावित्री देवी प्रसिद्ध लेडी डॉक्टर हैं.

ईशान किशन (ETV Bharat)

बिहार के रहने वाले हैं ईशान किशन:टीम इंडिया के 26 वर्षीय प्लेयर ईशान किशन भारत के कई इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. वह विकेट कीपर-बल्लेबाज हैं. साल 2021 में उनका अंतरराट्रीय क्रिकेट में पदार्पण हुआ था. वह झारखंड टीम के लिए खेलते थे. हालांकि वह रहने वाले बिहार के नवादा जिले के हैं.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details