उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 8:54 AM IST

ETV Bharat / bharat

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, आने वाली थी बारात - bride murder in jhashi

झांसी में बारात आने से पहले ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की उसके प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

एसएसपी राजेश एस ने दी जानकारी (video credit- etv bharat)

झांसी: जिले में शादी का जश्न उस समय मातम में बदल गया जब ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन को उसके प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसकर गोली मार दी. घायल दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं, घटना को अंजाम देने वाले प्रेमी की धरपकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.

मध्य प्रदेश के दतिया जिले सोनागिर थाना क्षेत्र के एक गांव के शख्स की बेटी का गांव के रहने वाले दीपक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ समय पहले युवती अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई थी. जिसकी गुमशुदगी उसके पिता ने थाने में दर्ज कराई थी. लेकिन, घर से भगाने के कुछ घंटे बाद वह वापस आ गई थी. उसने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से जाने की बात पुलिस के सामने कही थी. इस कारण प्रेमी के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी थी.

इसे भी पढ़े-'खलनायक' देखकर बल्लू बना सनकी आशिक; प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद बोला- मोहब्बत में धोखा देने की सजा है सिर्फ मौत - Lover murdered his girlfriend

प्रेमिका की आने वाली थी बारात:परिवार के लोगों ने अपनी बदनामी के डर से प्रेमी के साथ उसका विवाह करने के लिए मना कर दिया था. लेकिन, प्रेमिका दीपक के साथ ही शादी करने की जिद्द पर अड़ी थी. परिजनों ने युवती को काफी समझाया और कहीं और शादी के लिए उसे राजी किया. घरवालों ने उसका विवाह झांसी के चिरगांव में तय कर दिया. रविवार के दिन झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में युवती की शादी होने वाली थी. कुछ ही समय में बारात भी आने वाली थी. रात लगभग 9 बजे युवती अपनी सहेलियों के साथ पास में बने एक ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए गई. वहीं, प्रेमिका की शादी दूसरी जगह होने से दुखी प्रेमी दीपक झांसी पहुंच गया और मौका पाते ही प्रेमी दीपक अचानक ब्यूटी पार्लर का कांच तोड़ते हुए अंदर घुस आया. दीपक ने तमंचे से अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

आनन-फानन में घायल प्रेमिका को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां कुछ समय बाद ही इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. एसएसपी राजेश एस ने बताया, कि गोली मारने वाले व्यक्ति दीपक अहिरवार पुत्र धनीराम अहिरवार निवासी ग्राम वरगायें थाना सोना गिरि जनपद दतिया (म0प्र0) को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है.टीमों का गठन कर दिया है.


यह भी पढ़े-खेत से शुरू हुई मुहब्बत गर्दन काटकर खत्म, लव स्टोरी का खौफनाक अंत, जिसने सुना दिल दहल उठा - Girlfriend Murdered in Hamirpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details