मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / bharat

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले का मिला उज्जैन कनेक्शन, मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले का कनेक्शन उज्जैन से जुड़ता दिखाई दे रहा है. मुंबई पुलिस की टीम यहां एक संदिग्ध की तलाश में पहुंची है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

BABA SIDDIQUI MURDER UJJAIN LINK
बाबा सिद्दीकी हत्या मामले का उज्जैन कनेक्शन (ETV Bharat/Mumbai Police X)

उज्जैन: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उज्जैन पहुंची. यहां पहुंचते ही मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से हुई पूछताछ के दौरान उज्जैन के एक संदिग्ध का नाम सामने आया है. जिसकी तलाश में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उज्जैन में छानबीन कर रही है.

उज्जैन में मुंबई पुलिस की दबिश

उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा के अनुसार "हत्या के मामले की जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई कि घटना से जुड़ा एक संदिग्ध हाल ही में उज्जैन आया था. मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम अब उज्जैन में उस संदिग्ध की तलाश कर रही है. जिसके इस हत्याकांड में शामिल होने की संभावना है. टीम दिन भर से विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चला रही है और स्थानीय पुलिस भी इसमें सहयोग कर रही है. 7 सदस्यों की एक टीम संदिग्ध की तलाश में जुटी हुई है."

पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी हत्या मामला

बता दें कि मुंबई में शनिवार रात को आतिशबाजी के दौरान पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी पर 3 शूटरों ने गोलीबारी की थी. जिससे उनकी मौत हो गई थी. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली है. पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई और अनमोल बिश्नोई को टैग किया गया था. इस पोस्ट को शुबू लोंकर नाम के व्यक्ति ने किया था, जिसकी जांच भी मुंबई पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें:

बाबा सिद्दीकी मर्डर: चौथे आरोपी की भी हुई पहचान, गुरमेल सिंह को पुलिस हिरासत में भेजा गया

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: हत्यारों को सुपारी, कूरियर से हथियारों की डिलीवरी, पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे

4 आरोपियों की हुई पहचान,2 गिरफ्तार

पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की मुंबई में शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मुंबई पुलिस ने अब तक हत्या में शामिल 4 आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने जिन 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें गुरमेल सिंह हरियाणा का रहने वाला है और धर्मराज कश्यप उत्तर प्रदेश के बहराइच का निवासी है. 2 अन्य आरोपी शिवा कुमार और मोहम्मद जीशान अख्तर​फरार हैं. मुंबई पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए 10 टीमें गठित की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details