दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस: शुभम लोणकर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार शुभम सहित अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. एनसीपी नेता की हत्या के बाद से ही शुभम फरार है और पुलिस को अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की पिछले शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Baba Siddique Murder Case
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (फाइल फोटो) (ETV Bharat)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में मुंबई पुलिस ने फरार आरोपी शुभम लोणकर के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. पुलिस को शक है कि शुभम लोणकर ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश रचने में मदद की.

पुलिस सिद्दीकी मर्डर केस मामले में शुभम सहित अन्य आरोपियों की जोर-शोर से तलाश कर रही है. बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में पुलिस ने प्रवीण लोणकर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने प्रवीण लोणकर को संदिग्ध आरोपी के तौर पर पुणे से गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने शुभम लोणकर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. बता दें कि, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर पिछले शनिवार को हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के बाद से ही शुभम फरार है. हालांकि, पुलिस को उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

आखिरकार पुलिस को उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करना पड़ा है. वहीं, पुलिस को शक है कि, हत्याकांड का आरोपी शुभम लोणकर बाबा सिद्दीकी को जान से मारने के लिए ऑस्ट्रेलिया और तुर्की से पिस्तौल मंगवाई थी. पुलिस को यह भी शक है कि, विदेश से मंगवाई गई पिस्तौल से एनसीपी नेता की हत्या कर दी गई.

दूसरी ओर, शनिवार को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, हर जगह हड़कंप मच गया. इस हत्या के बाद, पुलिस ने बड़े पैमाने पर जांच तेज कर दिए. पुलिस ने संभावना जताई है कि, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद शुभम लोणकर नेपाल, ऑस्ट्रेलिया या तुर्की में धूम मचाने की तैयारी कर रहा है.

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर मुनव्वर फारूकी? मीडिया रिपोर्ट्स मे दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details