राजस्थान

rajasthan

मंत्री हरीश चौधरी के अस्थाई अस्पताल बनाने को लेकर स्थानीय लोगों का आरोप, कहा-रातोंरात हमारा घर तोड़ा गया

By

Published : May 11, 2021, 12:32 PM IST

हाल ही मंत्री राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने अपने क्षेत्र में 24 घंटे में अस्थाई कोविड अस्पताल शुरू करवाया था. जिसको लेकर उनकी खूब प्रशंसा हुई लेकिन अब इस मामले में स्थानीय लोग मंत्री हरीश चौधरी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

Minister Harish Chaudhary, बाड़मेर न्यूज
सांभारा निवासियों ने हरीश चौधरी पर लगाया आरोप

बाड़मेर. गहलोत सरकार की कैबिनेट मंत्री राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने अपने विधानसभा इलाके में महज 24 घंटे में अस्थाई कोविड-अस्पताल शुरू किया है. जहां मरीज लगातार भर्ती हो रहे हैं. अब स्थानीय लोगों ने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि रातोंरात उनके कच्चे मकानों को तोड़ दिया गया.

सांभारा निवासियों ने हरीश चौधरी पर लगाया आरोप

स्थानीय लोगों का कहना है कि उनका मकान तोड़ दिया गया लेकिन अब कोई हमारी सुन नहीं कर रहा है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि पचपदरा थाने में मामला दर्ज करवाने की कोशिश की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

मंत्री ने कहा-कुछ लोगों की विवाद खड़ा करने की आदत

इस पूरे मामले पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का कहना है कि कुछ लोगों की विवाद खड़े करने की आदत होती है. वह विवाद खड़ा करें. अभी वक्त राजनीति का नहीं है. इस समय सबसे ज्यादा लोगों की जान बचाने की जरूरत है. राजनीति करने के लिए बाकी समय पड़ा है.

यह भी पढ़ें.जानिए कैसे रातों-रात अस्पताल बनाने का ख्याल आया, इस मंत्री ने अपने क्षेत्र में खड़े कर दिए तीन अस्पताल

इस पूरे मामले पर ईटीवी भारत ने पचपदरा थाना अधिकारी प्रदीप डागा से बातचीत की. थानेदार का कहना है कि इस मामले को लेकर पूर्व सरपंच ने मुझे फोन पर बताया था तो मैंने उनको साफ तौर पर कह दिया था कि आप लिखित में रिपोर्ट पेश करो. हम इस पूरे मामले की जांच करवा देंगे. अभी तक मेरे पास कोई भी लिखित रिपोर्ट नहीं पेश की गई है.

गौरतलब है कि ग्रामीण इलाकों में हालातों को देखते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने महज 24 घंटे में लोगों के सहयोग से 200 गाड़ियां लगाकर अस्थाई अस्पताल शुरू कर प्रशासन को सौंप दिया था. इस बात को लेकर बाड़मेर नहीं पूरे राजस्थान सहित देश भर में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की जबरदस्त तरीके से तारीफ हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details