मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में रेलवे कर्मचारी की हत्या, आगर में ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत

By

Published : Aug 24, 2020, 2:06 AM IST

रेलवे के गैंगमैन विनोद यादव की अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी. इस दौरान गैंगमैन के बचाव के लिए पहुंचे साथी अलख निरंजन को भी बदमाश ने घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को तलाशने के लिए टीम भेज दी है. आगर जिले के सुसनेर में रविवार को इंदौर-कोटा राजमार्ग पर आगर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पैदल चल रहे 2 लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई.

Two died in two separate accidents
दो अलगअलग हादसों में दो की मौत

जबलपुर/आगर। गौर चौकी के तहत जमतारा स्टेशन के पास देर रात रेलवे के गैंगमैन विनोद यादव की अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दी. इस दौरान गैंगमैन के बचाव के लिए पहुंचे साथी अलख निरंजन को भी बदमाश ने घायल कर दिया. आरोपी ने गैंगमैन विनोद की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम कर मामले की अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. आगर जिले के सुसनेर में रविवार को इंदौर-कोटा राजमार्ग पर आगर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पैदल चल रहे 2 लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई.

हादसों में दो की मौत

संस्कारधानी में बीते एक सप्ताह से अपराधी पुलिस के डर से बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिले में चाकूबाजी, हत्या और चोरी जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं इसी कड़ी में बीती रात बरेला थाना क्षेत्र के तहत जमतरा में शनिवार देर रात ड्यूटी के दौरान रेलवे गैंगमैन विनोद यादव के सिर पर एक आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. घटना में एक सहकर्मी अलख निरंजन को आरोपी ने घायल कर दिया. जिसके बाद घायल को अस्पताल में में भर्ती कराया गया. घटनास्थल पर तत्काल एफएसएल टीम और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे.

एएसपी संजीव उईके के मुताबिक बिहार के रहने वाले विनोद यादव दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में गैंगमैन थे. उनकी ट्रैक पेट्रोलिंग की ड्यूटी थी. शनिवार रात 8.30 बजे के लगभग पेट्रोलिंग के बाद विनोद अपने सहयोगी अलख निरंजन के साथ जमतरा स्थित टिकट काउंटर वाले कमरे में पहुंचे. तभी एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर आया और विनोद पर हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव में अलख निरंजन के हाथ पर वार किया, तो वह भाग निकला. चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. लेकिन जब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था.

आगर जिले में ट्रक की टक्कर से एक की मौत

आगर जिले के सुसनेर में रविवार को इंदौर-कोटा राजमार्ग पर आगर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने पैदल चल रहे 2 लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि टक्कर में एक युवक घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आगर में सड़क हादसा

इन दोनों को 108 एंबुलेंस की पैरामेडिकल डॉ. शहजाद खान और पायलट अमर सिंह की मदद से सुसनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. जहां डॉ. अखिलेश बागी और डॉ. नरेंद्र सिंह डोडिया और स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं डॉक्टरों द्वारा सरदारपुरा के रहने वाले विनोद सिंह को मृत घोषित कर दिया. घटना में सुसनेर पुलिस ने उक्त ट्रक को पकड़कर पुलिस थाने में खड़ा कर दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details