मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Dewas News: बारातियों की गाड़ी में जोरदार विस्फोट, 1 युवक की मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : Feb 22, 2023, 10:21 PM IST

देवास के नेमावर में बारातियों की गाड़ी में जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन सभी घायलों को इंदौर रेफर किया. अस्पताल जाते समय रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया और 3 युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Dewas News
बारातियों की गाड़ी में जोरदार विस्फोट

जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा

देवास।जिले के नेमावर में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक टवेरा गाड़ी में जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट के कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में बैठे 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इन सभी घायलों को इंदौर ले जाते समय रास्ते में 20 वर्षीय सावन शर्मा ने दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के अनुसार नेमावर में बोंदर गुर्जर के घर बेटे योगेश गुर्जर की शादी की शहनाई बज रही थी. बारात निकलने की तैयारी थी. वहीं, बारात में आतिशबाजी के लिए ले जाई जा रही गचकुंडी में अचानक विस्फोट हो गया. जिसमें टवेरा में बैठे चार लोग बुरी रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंः- खाकी पर 'पुलिस' का ऐक्शन! आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 2 आरक्षक बर्खास्त, गांजा और शराब की करते थे तस्करी

गचकुंडी में विस्फोट होने से गाड़ी के उड़े परखच्चेः नेमावर में बारातियों की गाड़ी में जोरदार विस्फोट की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ नेमावर थाना प्रभारी राजाराम वास्कले मौके पर पहुंचे और घायलों को हॉस्पिटल भेजा गया. इस विस्फोट के दौरान गाड़ी में बैठे सावन पिता दीपक शर्मा उम्र 20 वर्ष, शुभम पिता रामचंद्र गुर्जर उम्र 18 वर्ष, निखिल पिता दिनेश गुर्जर उम्र 15 वर्ष, व लक्की पिता गोपाल गुर्जर उम्र 15 वर्ष सभी नेमावर निवासी बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इनमें सावन शर्मा गंभीर रूप से घायल था, जिसे हरदा से इंदौर रेफर कर दिया गया था. अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं अन्य 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए खातेगांव भेजा गया था. जहां से सभी को इंदौर रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि गाड़ी में रखी गचकुंडी में विस्फोटक मसाला पोटास भरा होता है. पुलिस ने टवेरा गाड़ी के चालक की शिकायत पर दूल्हे योगेश के पिता बोंदर गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अब जांच के बाद विस्फोटक विक्रेता के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ेंः- Animal Cruelty: भोपाल में फीमेल डॉग का काटा जबड़ा, लगे 40 टांके, केस दर्ज

मामला दर्ज कर की जा रही है जांचः इस मामले में एडिशनल एसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि नेमावर में एक गाड़ी में विस्फोट होने की सूचना मिली थी. एडिशनल एसपी ने बताया कि पटाखों को लोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहक मामला दर्ज कर लिया है. एएसपी ने कहा कि इस हादसे में 4 युवक घायल हुए है. जिनमें से एक की मौत हो गई है. एडिशनल एसपी ग्रामीण ने कहा कि घायलों के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details