मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज कैबिनेट पर सांसद वीरेंद्र खटीक का बयान, कहा- परिवार का मुखिया ही करता है फैसला

By

Published : Jul 2, 2020, 9:41 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 10:01 PM IST

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कैबिनेट विस्तार को लेकर बयान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी एक परिवार है और परिवार का मुखिया ही फैसला करता है कि किसे जिम्मेदारी दी जाए.

shivraj cabinet
शिवराज कैबिनेट

छतरपुर। भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कैबिनेट विस्तार को लेकर बयान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का समर्थन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है और परिवार का मुखिया ही फैसला करता है कि किसे जिम्मेदारी दी जाए. कैबिनेट विस्तार में सब को तो एक साथ मंत्री पद नहीं मिल सकता. लेकिन जिम्मेदारियां सब की भरपूर रहती हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद वीरेंद्र खटीक महाराजपुर में नगर पालिका द्वारा आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे. जहां उन्होंने चार निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया. इसके साथ ही उन्होंने किल कोरोना टीम के साथ जाकर घर-घर सर्वे भी करवाया और किल कोरोना टीमों का हौसला अफजाई किया.

शिवराज कैबिनेट पर सांसद वीरेंद्र खटीक का बयान

28 नए मंत्रियों ने ली शपथ
मुख्यमंत्री बनने के 100 दिन बाद गुरूवार को शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट का विस्तार किया है. भोपाल के राजभवन में आयोजित समारोह में प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 28 नए मंत्रियों को शपथ दिलाई है. इनमें 20 कैबिनेट और 8 राज्य मंत्री हैं.

Last Updated : Jul 2, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details