दिल्ली

delhi

ETV Bharat / technology

125cc बाइक्स को टक्कर देने आ गई नई Bajaj Pulsar N125, लुक देख हो जाएंगे फिदा

Bajaj Auto ने अपनी Pulsar लाइनअप का विस्तार करते हुए नई Bajaj Pulsar N125 का खुलासा किया है. इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है.

By ETV Bharat Tech Team

Published : 5 hours ago

Bajaj Pulsar N125
Bajaj Pulsar N125 (फोटो - Instagram/mypulsarofficial)

हैदराबाद: स्वदेशी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने अपने Pulsar लाइनअप का विस्तार करते हुए नई Bajaj Pulsar N125 का खुलासा कर दिया है. हालांकि कंपनी ने बाइक के बारे में पूरी जानकारी साझा कर दी है, लेकिन फिलहाल इसे लॉन्च नहीं किया गया है. बजाज ने इसके तकनीकी स्पेसिफिकेशन या कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

नई Bajaj Pulsar N125 में आम तौर पर एग्रेसिव पल्सर स्टाइलिंग है, लेकिन फिर भी इसे एक नई पहचान दी गई है, जो इसे अन्य मॉडलों से अलग करती है. सबसे पहले इसमें लगाई गई एलईडी हेडलाइट बिल्कुल नई यूनिट है, और N125 में आगे की तरफ़ बहुत सारी प्लास्टिक क्लैडिंग है.

मोटरसाइकिल में फोर्क कवर और हेडलाइट के चारों ओर के पैनल को प्लास्टिक से ढका गया है, ताकि इसे एक दमदार लुक दिया जा सके. खास बात यह है कि हेडलाइट के चारों ओर के प्लास्टिक पैनल को आपके द्वारा चुने गए शेड के आधार पर अलग-अलग रंगों में तैयार किया जाएगा.

Bajaj Pulsar N125 के व्हील बड़ी Pulsar N150 से मिलते-जुलते हैं और इसका डिस्प्ले और इंडिकेटर Bajaj की हाल ही में लॉन्च की गई Freedom 125 सीएनजी से मिलता-जुलता है. इसका मतलब है कि Bajaj Pulsar N125 में बुनियादी ब्लूटूथ कार्यक्षमता अंतर्निहित हो सकती है.

अपनी युवा स्थिति को ध्यान में रखते हुए, Pulsar N125 में साइड पैनल और टेल सेक्शन पर कुछ नए ग्राफ़िक्स भी हैं. अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वियों, TVS Raider और Hero Xtreme 125R की तरह, Pulsar N125 में भी स्प्लिट सीट्स दी गई है.

Bajaj Pulsar N125, Pulsar 125, Pulsar NS125, Freedom 125 और CT 125X के बाद 125cc क्लास में बजाज की पांचवीं पेशकश होगी, और यह देखना बाकी है कि क्या यह इस सूची में अन्य मॉडलों के साथ अपने किसी भी बुनियादी तत्व को साझा करती है.

संभावना जताई जा रही है कि Bajaj Pulsar N125 की कीमत Hero और TVS के अपने प्रतिद्वंद्वियों के समान ही होगी, इसलिए इसकी कीमत 90,000 रुपये से 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास रहने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details