दिल्ली

delhi

धांसू फीचर्स संग मार्केट में उतरने को तैयार LAVA का ये स्मार्टवॉच, यहां जानें लॉन्च डेट - Lava Prowatch launch

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 11, 2024, 5:56 PM IST

Lava smart Prowatch: लावा अपनी पहली धांसू स्मार्टवॉच को मार्केट में उतारने के लिए तैयार है. इस प्रोवॉच से यूजर्स को काफी कुछ खास मिलेगा. जानिए लॉन्चिंग डेट और सबकुछ डिटेल्स में यहां.

Lava smartwatch
लावा स्मार्टवॉच

हैदराबाद:भारतीय हैंडसेट निर्माता लावा ने ऑफिशियल तौर पर अपनी पहली प्रोवॉच स्मार्टवॉच की अनाउंसमेंट कर दी है. अनाउंसमेंट के साथ लावा स्मार्टवॉच बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है. प्रोवॉच 23 अप्रैल को भारत में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टवॉच सेक्टर में लावा की एंट्री शानदार फीचर्स के साथ दस्तक है. जीएसएम एरिना के अनुसार मीडिया आउटलेट्स को भेजे गए ऑफिशियल प्रेस नोट के साथ यूजर्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है.

लावा स्मार्टवॉच

23 अप्रैल को लॉन्च होगा लावा स्मार्टवॉच
बता दें कि प्रोवॉच के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए 23 अप्रैल का दिन खास होने वाला है. हालांकि, डिटेल्स को सीक्रेट ही रखा गया है. वहीं, लावा ने यूजर्स के बीच एक्साइटमेंट को देखते हुए स्मार्टवॉच की कुछ प्रमुख विशेषताओं की ओर संकेत दिया है.

यह होगी लावा स्मार्टवॉच की खासियत
प्रोवॉच में एक स्पेशल राउंड डिजाइन होने की उम्मीद है. यह लावा की न केवल वर्क कैपिसिटी बल्कि शानदार डिजाइन की ओर भी इशारा है, जो कि जो निश्चित रूप से प्रोवॉच को भीड़ भरे बाजार में अलग करता है. इसके अलावा, लावा के टीजर से पता चलता है कि प्रोवॉच में हार्ट बीट काउंट भी शामिल है, जो हेल्थ और फिटनेस की सुविधा प्रदान करती है. जीएसएम एरेना के अनुसार स्मार्टवॉच वाटर प्रूफ हो भी होगी. 23 अप्रैल को होने वाले लॉन्च इवेंट की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है.

मील का पत्थर होगी स्मार्टवॉच मार्केट में लावा की एंट्री
वहीं, अपकमिंग लॉन्च के संबंध में एक बयान को लेकर लावा के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रोवॉच लावा के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी. हमारा मानना ​​है कि स्मार्टवॉच बाजार में हमारी एंट्री यूजर्स की अपेक्षाओं और पेशकश को फिर से नएपन, डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ परिभाषित करेगा.

यह भी पढ़ें:Truecaller यूज करते हैं! कॉलर आईडी एप ने लॉन्च किया शानदार फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details