बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या, पिस्टल लहराते हुए अपराधी फरार

रोहतास में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस जांच कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
रोहतास में हत्या (Etv Bharat)

रोहतास : बिहार के रोहतास में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आलम यह है कि बेखौफ बदमाश खूनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र का है. जहां राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर सवार बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और बड़े ही आराम से पिस्टल लहराते फरार हो गए.

रोहतास में युवक की गोली मारकर हत्या :घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल तहकीकात में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक दरिगांव थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर सरेशाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसा मृतक पिंटू कुमार था, जो चेनारी के वीर नगर का निवासी था.

अस्पताल पहुंचे परिजन. (ETV Bharat)

बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग : बताया जाता है कि पिंटू अपने मित्र ऋषि तथा एक अन्य युवक के साथ बाइक से सासाराम से चेनारी की ओर लौट रहा था. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर नहर के पास एक बाइक पर सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी. जिसमें गोली लगने से पिंटू कुमार की मौत हो गई.

हर पहलु को खंगालने में जुटी पुलिस : घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आनन फानन में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस हर एंगल को खंगालने में जुटी हुई है.

''एक युवक की हत्या हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. वहीं मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.''-कपिलदेव प्रसाद दरिगांव थानाध्यक्ष

मृतक के दोस्त ने क्या कहा? : मृतक के मित्र ऋषि कुमार ने बताया कि, वह अपने दोस्त के साथ एक जन्मदिन की पार्टी में गया था. वहां से लौट रहा था, तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोलीबारी है. हत्या के बाद दोनों अपराधी हवा में पिस्टल लहराते फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :-

दशहरे में मर्डर से सनसनी! रोहतास में पूर्व BDC की गोली मारकर हत्या

रोहतास में सरपंच की हत्या, दादा के लाइसेंसी पिस्टल से युवक ने चाचा को मार दी गोली - Murder In Rohtas

रोहतास में युवक की मौत, मां बोली- 'दोस्तों ने ही कर डाली मेरे बेटे की हत्या' - Rohtas Youth Dead Body

ABOUT THE AUTHOR

...view details