मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर से आए युवक ने धार में ली 'मौत वाली सेल्फी', भारी पड़ा शौक

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 24, 2024, 7:24 PM IST

Updated : Jan 24, 2024, 7:30 PM IST

Dhar Youth Dies While Taking Selfie: एमपी के धार जिले में सेल्फी लेना एक युवक की जिंदगी पर भारी पड़ गया. इंदौर से मांडू पहुंचा युवक सेल्फी लेते वक्त गहरी खाई में जा गिरा.

Dhar Youth dies while taking selfie
युवक ने धार में ली मौत वाली सेल्फी

युवक ने धार में ली मौत वाली सेल्फी

धार।अक्सर हम यह खबरें पढ़ते हैं कि सेल्फी लेने के चक्कर में कई युवा हादसे का शिकार हो गए. इसके बाद भी युवा समझने को तैयार नहीं है. वे अपनी जान जोखिम में डालकर बस सेल्फी और रील्स बनाते हैं. इसी तरह का एक मामला एक बार फिर सामने आया है. जी हां एमपी के धार जिले में सेल्फी लेने के चक्कर में हादसा हो गया और एक युवक काल के गाल में समा गया. बताया जा रहा है की युवक अपने साथियों के साथ इंदौर से यहां भ्रमण करने के लिए आया हुआ था. जहां सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसला और वह खाई में गिर गया.

सेल्फी ने खाई में गिराया

जानकारी के मुताबिक धार जिले की ऐतिहासिक पर्यटन नगरी मांडू में एक बार फिर गंभीर हादसा हो गया. जहां इंदौर से आए पर्यटक को सेल्फी का शौक उसकी जान का दुश्मन बना गया. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है. जहां बताया जा रहा है कि, इंदौर निवासी दिनेश अपने तीन अन्य साथियों शुभम, इदरीश और शहजाद के साथ नालछा स्थित दरगाह पर दर्शन करने के साथ-साथ मांडू भ्रमण करने के लिए आया हुआ था. इसी बीच सभी साथी घूमने के लिए काकड़ा खौ की खाई के किनारे पहुंचे. यहां मृतक दिनेश रेलिंग के बाहर खाई किनारे स्थित पेड़ के पास सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह असंतुलित होकर खाई में जा गिरा, जिससे दिनेश की मौत हो गई.

यहां पढ़ें...

युवक का शव निकालने के प्रयास

घटना की जानकारी मिलने के बाद धामनोद एसडीओपी मोनिका सिंह नालछा थाना प्रभारी के साथ घटनास्थल पर पहुंची. युवक के शव को गहरी खाई में फंसा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम के बुलाने के साथ स्थानीय लोगों की मदद से शव निकालने का प्रयास किया जा रहा है. बता दे कि काकड़ा खौ सुसाइड पॉइंट भी कहा जाता है. यहां अब तक कई लोग काल के गाल में समा चुके हैं. जिस स्थान पर युवक सेल्फी ले रहा था, वहां की रेलिंग भी टूटी हुई थी और इसी कारण यह हादसा हुआ.

Last Updated : Jan 24, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details