बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही मौत - Muzaffarpur Road Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 23, 2024, 2:10 PM IST

Road Accident In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. पेट्रोल पंप से बाइक में तेल डलवाकर निकले युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया. आगे पढे़ं पूरी खबर.

MUZAFFARPUR ROAD ACCIDENT
मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के काजीइंडा चौक के पास एक पेट्रोल पंप से बाइक में तेल डालकर निकले युवक को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक की पहचान मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के गनीपुर बेझा गांव के रहने वाला मोहम्मद अरमान के रूप में हुई है.

ट्रक ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर:घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क जाम कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मदद से लोगों को समझा-बूझाकर शांत कराया. इसके बाद सड़क पर परिचालन शुरू हो पाया. हालांकि परिजनों में और स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है.

सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांगः घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि लगातार आए दिन इस चौक के आसपास हादसा होते रहता है. लोगों ने कई बार हाईवे पर ब्रेकर बनाने की मांग की है लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. लोगों ने बताया कि पुलिस भी इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. इसका नतीजा है कि हादसे में लोगों की मौत हो जाती है.

"प्रशासन की ओर से हाईवे पर ब्रेकर नहीं बनाया गया है. इसको लेकर आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है. पुलिस का भी ध्यान इस पर नहीं रहता है. यही कारण है कि आए दिन इस जगह पर हादसा होते रहता है."- स्थानीय

कहां का रहने वाला है युवक:पूरे मामले में पूछे जाने पर थाना के एक सब इंस्पेक्टर ने कहा कि "सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया गया है. कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है."

पढ़ें-मुजफ्फरपुर में फिर हादसा, असम बटालियन की बस एक्सीडेंट के 10 घंटे बाद जवानों से भरी गाड़ी गड्ढे में पलटी, 18 घायल - Accident In Muzaffarpur

ABOUT THE AUTHOR

...view details