बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 24, 2024, 3:54 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में हाइवा के चपेट में आने से युवक दर्दनाक मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम - road accident in motihari

Road Accident In Motihari: मोतिहारी में हाइवा की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया.

r
r (r)

मोतिहारी:बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के ढाका थाना क्षेत्र मेंरफ्तार का कहरदेखने को मिला है. ढाका-शिकारगंज रोड में हाइवा के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान वीरता टोला के रहने वाले 18 वर्षीय सुमन साह के रूप में हुई है.

मोतिहारी में रफ्तार का कहर:घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम करके पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई. घटना ढाका थाना क्षेत्र के वीरता टोला की है.

हाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत:मिली जानकारी के अनुसार वीरता टोला का रहने वाला सुमन साह अपने गांव में ही किसी से मिलने जा रहा था. उसी दौरान एक तेज गति से आ रहे हाइवा ने उसे कुचल दिया, जिस कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

लोगों ने किया हंगामा और सड़क जाम:घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया. लोगों ने हाइवा को भी घेर लिया, लेकिन ड्राइवर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने में जुट गई है. सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त करा दी गई है.

"मृतक के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है."-अशोक कुमार,सिकरहना डीएसपी

इसे भी पढ़ें-नवादा में गैस टैंकर और ट्रक की भीषण टक्कर, दारोगा की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा - Nawada Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details