राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 15, 2024, 4:16 PM IST

ETV Bharat / state

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक हुआ हादसे का शिकार, हाथ-पैर हुए क्षतिग्रस्त

झालावाड़ के भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का संतुलन बिगड़ गया. इसके चलते युवक ट्रेन से नीचे गिर गया और उसके हाथ-पैर क्षतिग्रस्त हो गए.

Young man injured boarding train
ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक का संतुलन बिगड़ा

झालावाड़. जिले के भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का संतुलन बिगड़ गया और नीचे गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में घायल युवक का दायां पैर व हाथ ट्रेन के नीचे आ जाने से कट कर अलग हो गया. युवक को गंभीर हालत में झालावाड़ के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है.

भवानीमंडी जीआरपी पुलिस कांस्टेबल नीरज चौधरी ने बताया कि कोटा रतलाम मेमो गाड़ी से भवानीमंडी थाना क्षेत्र के गरनावाद निवासी विजय पुत्र राजकुमार कोटा रतलाम मेमो गाड़ी में चढ़ने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह चलती ट्रेन के नीचे आ गया. हादसे में विजय का दायां हाथ व दायां पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो कर कट गया. स्टेशन मास्टर की सूचना पर ट्रेन को रुकवाया गया. वहीं हादसे में घायल युवक को भवानी मंडी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया. जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर उसे झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:VIRAL VIDEO : चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त संतुलन बिगड़ने से पिता-पुत्री की हुई मौत, सीसीटीवी फुटेज वायरल

हादसे के बाद घायल युवक विजय ने बताया कि वह आज किसी काम से भवानीमंडी से नागदा की ओर जा रहा था. इसी दौरान भवानीमंडी स्टेशन पर कोटा रतलाम मेमो ट्रेन में चढ़ने के दौरान सन्तुलन बिगड़ने से यह हादसे का शिकार हो बैठा. जीआरपी पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना भेज दी है. गौरतलब है कि जिले के भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान कई युवक हादसे का शिकार हो चुके हैं. जीआरपी पुलिस की समझाइश के बाद भी चलती ट्रेन में न चढ़ने की चेतावनी को नजर अंदाज करते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details