उत्तराखंड

uttarakhand

होटल में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, मोबाइल मैसेज खोलेंगे घटना की परत - Dead Body Of Youth Found In Hotel

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 29, 2024, 9:35 PM IST

young man died under suspicious circumstances in Champawat चंपावत में होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की लाश मिली है. युवक नानकमत्ता का रहने वाला है.

young man died under suspicious circumstances in Champawat
होटल में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत (PHOTO- ETV Bharat)

चंपावत: लोहाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक होटल के कमरे में नानकमत्ता के एक सिख युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस की जांच में होटल के कमरे से जहरीला पदार्थ के पैकेट और पानी का गिलास मिलने से प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या से जोड़ रही है. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है.

लोहाघाट थाना प्रभारी अशोक कुमार के मुताबिक 26 वर्षीय राजवीर सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी ग्राम तपेड़ा (नानकमत्ता) 28 जुलाई को लोहाघाट आया था. वह शाम को शहर के एक होटल में रूका. 29 जुलाई सोमवार को होटल कर्मी ने रूटीन चेकिंग के दौरान कमरे का दरवाजा खुला देखा जिसमें से दुर्गंध आ रही थी. कमरे के अंदर झांककर देखा तो युवक बेसुध हाल में पड़ा हुआ था. होटल कर्मी ने इसकी जानकारी होटल मालिक को दी. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने जांच की तो युवक की सांसें थम चुकी थी. पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मोबाइल में मैसेज चेक करने के बाद मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारण का पता चलेगा. थाना प्रभारी ने बताया कि कमरे के भीतर जहरीला पदार्थ का पैकेट और गिलास मिला है. पुलिस ने घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों को दे दी है. फिलहाल, अभी परिजन लोहाघाट नहीं पहुंचे हैं. परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःबेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या! कुछ दिन पहले भी उठाया था सनसनीखेज कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details