उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में XEN और अकाउंटेंट 1 लाख घूस लेते गिरफ्तार, पुलिस के हवाले किया

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पीडब्ल्यूडी (PWD) के एक्सईएन और अकाउंटेंट को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. मेरठ से आई विजीलेंस की टीम ने दोनों को एक लाख रुपये लेते रंगे हाथों पकड़ा.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 8:50 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक लाख की रिश्वत लेते पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन और बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है. विजीलेंस की टीम ने एक्सईएन और बाबू को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया.

मेरठ से आई विजीलेंस की टीम ने की कार्रवाई: लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन नीरज सिंह और अकाउंटेंट अजय को मेरठ से आई विजीलेंस की टीम ने एक ठेकेदार से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते समय उनके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ठेकेदार से मांगी गई थी एक लाख की रिश्वत: विजीलेंस की टीम ने भोपा पुल के नीचे स्थित लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड एक के कार्यालय में छापा मारा था. विजीलेंस को बडौत निवासी एक ठेकेदार ने शिकायत की थी. जिसमें विभाग के एक्सईएन और अकाउंटेंट उनसे एक लाख की घूस मांग रहे हैं. इसी शिकायत पर विजीलेंस ने कार्रवाई की और दोनों को ठेकेदार से रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा और घूस की रकम को जब्त कर लिया.

रिश्वत के मामलों में लगातार हो रही कार्रवाई: ठेकेदार से पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन नीरज कुमार और बाबू अजय को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए विजिलेंस से गिरफ्तार किया है. पहले भी मुजफ्फरनगर में दूसरे विभाग के अधिकारी और पुलिसकर्मियों को ऐसे ही रंगे हाथ गिरफ्तार किया जा चुका है. फिलहाल गिरफ्तार दोनों आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस को सौंप दिया गया है और उनसे पूछताछ में अन्य जानकारी जुटाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:मिड डे मील खाने के बाद 16 बच्चों की तबीयत बिगड़ी, 11 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें:यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा: बोर्ड ने गठित की कमेटी, पेपर लीक होने की करेगी जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details