हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों से योन शोषण मामले में महिला आयोग ने लिया संज्ञान, कही ये बड़ी बात

सीनियर पुलिस अधिकारी की ओर से महिला पुलिसकर्मियों से योन शोषण के मामले में अब महिला आयोग की अध्यक्ष ने संज्ञान लिया है.

SEXUAL EXPLOITATION CASE IN POLICE
महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

फरीदाबाद: सीनियर पुलिस अधिकारी की ओर से महिला पुलिस कर्मियों से योन शोषण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले में सीनियर पुलिस अधिकारी चारों तरफ से घिरते नजर रहे हैं. अब इस मामले में हरियाणा महिला आयोग के चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने भी संज्ञान लिया है.

मुख्यमंत्री के बयान के बाद अब महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया भी हरियाणा के सीनियर पुलिस अधिकारी पर महिला पुलिस कर्मियों की ओर से लगाए गए आरोपों में अब महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए फतेहाबाद की एसपी आस्था मोदी को तमाम दस्तावेजों के साथ जानकारी लेने के लिए बुलाया है. साथ ही आरोप लगाने वाली महिलाओं को भी उन्होंने कहा कि वो भी चाहे तो महिला आयोग के सामने अपने बयान रख सकती है.

महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने कहा कि इस पूरे मामले की वह निष्पक्ष तरीके से जांच की उम्मीद करती हैं, क्योंकि इसमें पुलिस पर सवाल उठाए गए हैं जिससे लोग न्याय की उम्मीद करते हैं.

ऐसे किसी मामले का जिक्र नहीं किया : वहीं, महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने यह भी कहा कि जिन महिलाओं ने सीनियर पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाए हैं, उन्होंने ही फतेहाबाद की एसपी को दिए गए अपने बयानों में ऐसे किसी मामले का जिक्र नहीं किया.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा महिला पुलिसकर्मियों से यौन शोषण का मामला: कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट बोली- सरकार से मुझे न्याय की उम्मीद कम

ABOUT THE AUTHOR

...view details