राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर के जिला अस्पताल में युवती से दुर्व्यवहार, आरोपी नर्सिंगकर्मी एपीओ - Girl Abused In Hospital

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2024, 6:58 PM IST

बाड़मेर के जिला अस्पताल में बुधवार को युवती से दुर्व्यवहार किया गया. इस प्रकरण में आरोपी अस्पताल का एक नर्सिंग कर्मचारी ही है. युवती के परिजनों की शिकायत पर आरोपी कर्मचारी को एपीओ कर दिया गया है.

Girl Abused in hospital
बाड़मेर के जिला अस्पताल में युवती से छेड़छाड़ (Photo ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर के जिला अस्पताल में युवती से दुर्व्यवहार (Video ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर:बाड़मेर मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल में महिला मरीज के साथ आई एक युवती के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. इस घटना में अस्पताल में कार्यरत नर्सिंगकर्मी पर आरोप लगा है. इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया. अस्पताल के स्टाफ ने बीच - बचाव कर मामले को शांत करवाया. नर्सिंगकर्मी को तुरंत एपीओ कर दिया गया.

जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ.बी.एल मंसूरिया ने बताया कि महिला मरीज के साथ आई युवती के परिजनों की शिकायत मिली है कि नर्सिंग कर्मी ने युवती से दुर्व्यवहार किया . घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच कमेटी बनाकर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि बुधवार को एक महिला मरीज के साथ युवती जिला अस्पताल के एमओटी रूम नंबर 15 में आई थी. उसके साथ यह वाकया हुआ. इस घटना को लेकर अब तक पुलिस कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. हालांकि बाड़मेर जिला पुलिस के एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट सामने आया है. इसमें कहा गया है कि परिवादिया से संपर्क कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें: कोटा में छात्रा से बदसलूकी के बाद टीचर से मारपीट, कोचिंग ने टीचर को निकाला

दुर्व्यवहार की बात स्वीकारी: जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ. मंसूरिया ने बताया कि एक व्यक्ति की ओर से शिकायत की गई थी कि अस्पताल में उनकी बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया गया है. इस मामले की जांच के लिए तुरंत प्रभाव से जांच कमेटी बनाई गई. कमेटी की प्रारंभिक जांच में नर्सिंग अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार की बात स्वीकार की गई. इस पर चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक को अवगत करवाया गया और संबंधित नर्सिंग अधिकारी को एपीओ कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details