दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के सीलमपुर में नाराज जेठानी के भाई ने देवरानी को मारी गोली, हालत नाजुक

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में घरेलू विवाद में एक महिला को गोली मार दी गई.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बुधवार रात को एक घरेलू विवाद ने खतरनाक मोड़ ले लिया, जब एक महिला को गोली मार दी गई. यह घटना वेलकम कॉलोनी के एल ब्लॉक में हुई, जहां घरेलू झगड़े के चलते एक परिवार के बीच अचानक तनाव बढ़ गया. घायल महिला अपने परिवार के साथ सीलमपुर थाना क्षेत्र में रहती थीं. घटना के बाद उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना की शुरुआत तब हुई, जब पीड़िता और उनकी जेठानी के बीच किसी बात को लेकर तीखी नोकझोंक होने लगी. गुस्से में आकर जेठानी ने अपने भाइयों को बुलाने का फैसला किया. कुछ समय बाद, जेठानी के चार भाई और उनके कुछ मित्र घटना स्थल पर पहुंचे, और बहस ने एक हिंसक मोड़ ले लिया. गुस्साए एक भाई ने अचानक महिला को गोली मार दी, जो कि उनके पेट में लगकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर गई. गोली लगने के तुरंत बाद, उसे प्राथमिक उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ें-पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर लूट की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद, स्थानीय निवासियों ने चार आरोपियों को पकड़ लिया, जब वे भागने का प्रयास कर रहे थे. स्थानीय लोगों की तत्परता से पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने कहा है कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

यह दुखद घटना डीसीपी कार्यालय से मात्र 200 मीटर की दूरी पर हुई, जिससे क्षेत्र के निवासियों में दहशत का माहौल है. स्थानीय निवासी इस घटना को लेकर चिंतित हैं और क्षेत्र में सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-पति के साथ ही करना मेरा अंतिम संस्कार..लिखकर महिला कप्तान ने की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details