बिहार

bihar

नालंदा में महिला की धारदार हथियार से हत्या, खेत में मिला खून से लथपथ शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 1, 2024, 10:30 PM IST

बिहार के नालंदा में महिला की हत्या कर दी गई. खून से लथपथ शव मिलने पर इलाके में दहशत फैल गई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में अधेड़ महिला (55 वर्ष) का शव सरसों के खेत में बरामद हुआ है. खून से सना शव होने से इलाके में सनसनी फैल गई. अंदेशा जताया जा रहा है कि जब महिला खेत में काम कर रही होगी तभी उसपर धारदार हथियार से हमला किया गया होगा. फिलहाल दीपनगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर चुकी है.

नालंदा में महिला की हत्या: लोगों ने बताया है कि महिला विधवा थी और उसकी गला रेतकर हत्या की गई है. शव को सरसों के पत्ते से ढंका गया था. जब महिला काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो घर के लोग उसे ढंढने निकले. उसका शव पत्तों से झाड़ी में ढंका हुआ पाया गया. खून से सराबोर शव देखकर सनसनी फैल गई. लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है. पूर्व में हुए विवाद को लेकर घरवाले अंदेशा जता रहे हैं. दीपनगर थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि ''किसी धारदार हथियार से वारकर महिला की हत्या की गई है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात की जा रही है. पोस्टमार्टम की प्रकिया भी चल रही है.'' हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. हालांकि परिजन विवाद में हत्या का अंदेशा जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details