बिहार

bihar

ETV Bharat / state

500 के चक्कर में पत्नी की गला दबाकर हत्या, सास का आरोप- दामाद ने मार डाला - Murder In Begusarai

Woman Murdered In Begusarai: बेगूसराय में पति-पत्नी के बीच के विवाद में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला के परिजनों ने पति और उसके सुसराल वालों पर 500 रुपये के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 8, 2024, 1:34 PM IST

Woman Murdered In Begusarai
बेगूसराय में महिला की हत्या (ETV Bharat)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र में बेटा होने की खुशी जल्द ही मातम में बदल गई. एक धार्मिक स्थल पर साड़ी चढ़ाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि विवाहिता के पति सहित सुसराल वालों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि पत्नी जहां बहूरा मामा की पूजा करने जाना चाहती थीं लेकिन पति जानें को तैयार नहीं था.

500 रुपये के लिए शुरू हुआ विवाद: पत्नी ने 500 रुपया का नोट फाड़ दिया, जिसपर विवाद शुरू हो गया. इस विवाद के दौरान पति ने पत्नी को मार डालने की धमकी दी थी. जिसके बाद महिला की हत्या की घटना सामने आई है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 की है. मृतका की पहचान अमित ठाकुर की 27 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी के रूप में हुईं है. बता दें कि पूजा कुमारी दो बच्चों की मां थी, जिसकी शादी लगभग पांच साल पहले हुईं थी. इस मामले में पूजा की मां का आरोप है की सुसराल वालों ने ही उसकी बेटी की गला दबाकर बत्या की है.

सुसराल वालों पर लगा हत्या का आरोप: महिला के परिजन ने बताया कि बीती रात उनके द्वारा पूजा को फोन करने पर उसके देवर ने बताया की भाभी छत से गिर गई है. जब वो लोग मौके पर पहुंचे तो पाया की उनकी बेटी के गले में फांसी के फंदे का निशान बना है और उसके शरीर पर कोई जख्म नहीं था. मृतका की मां ने आरोप लगाया है की पुजा कि उसकी बेटी की पति, सास और ननंद ने गला दबाकर हत्या की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर आगे की कारवाई के शुरू कर दी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली वजह का पता चला पाएगा.

"पूजा बेटे के जन्म के बाद से ही बखरी में स्थित बहुरा मामा के मंदिर में साड़ी चढ़ाना चाहती थीं. हालांकि पति इसके लिए राजी नहीं था. इसी बीच एक दिन पांच सौ रुपया का नोट फाड़ देने को लेकर जमकर विवाद हुआ था. तब से ही पति उसे जान से मार देने की धमकी दे रहा था और उन्होंने अब उसकी हत्या कर दी है."-पूजा की मां

पढ़ें-बेगूसराय में दहेज हत्या, मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर सुसराल वालों ने गला दबा कर मार डाला - Murder in begusarai

ABOUT THE AUTHOR

...view details