बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कहां गई मां अपने तीन बच्चों के साथ? रहस्यमयी तरीके से महिला गायब, पुलिस की उड़ी नींद

औरंगाबाद में तीन बच्चों के साथ महिला लापता है. पिता हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन शव नहीं मिला. पुलिस की नींद उड़ी है.

औरंगाबाद में महिला तीन बच्चों के साथ लापता
औरंगाबाद में महिला तीन बच्चों के साथ लापता (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

औरंगाबादःबिहार के औरंगााद में सनसनीखेज मामला सामने आया है जिससे पुलिस की नींद उड़ गयी है. मामले की पड़ताल में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है लेकिन कुछ खुलासा नहीं हो पाया है. मामला एक शादीशुदा महिला से जुड़ा है जो अपने तीन बच्चों के साथ रहस्यमय तरीके से लापता है. महिला के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी का शव बरामद नहीं किया गया है.

औरंगाबाद में महिला लापता: घटना जिले के पौथू थाना क्षेत्र परसिया गांव का बताया जा रहा है. मामला संदेहास्पद होने के कारण महिला का नाम उजागर करना ठीक नहीं लगता है लेकिन सवाल उठता है कि आखिर महिला अपने तीन बच्चों के साथ कहां चली गयी. सवाल यह भी है कि महिला के ससुराल वाले भी घर में ताला लगाकर कहां फरार गए. शायद इस कारण भी परिजन हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगा रहे. हालांकि पुलिस इस घटना में छानबीन कर रही है.

घटना की छानबीन करने पहुंची पुलिस (ETV Bharat)

"जिले की पुलिस सक्रिय है. जब तक बॉडी बरामद नहीं होती है या सबको सकुशल बरामद नहीं किया जाता है. तब तक इस मामले में स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है कि क्या मामला है?"-आकाश राज, थानाध्यक्ष, पौथू थाना

दो महीने से जयपुर में है पतिः घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार महिला की उम्र 30 साल है. इसके अलावे 10 साल की बेटी, 7 साल और 5 साल का दो बेटा भी लापता है. महिला पति पिछले दो महीने से जयपुर में है. ओबरा प्रखंड के खुदवां थाना क्षेत्र के मोमीनपुर गांव निवासी महिला के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी, नातिन और नाती की हत्या कर दी गयी है. हालांकि इसका कोई साक्ष्य नहीं है.

गोतनी ने कहा कर दी गयी हत्याः पिता ने कहा कि महिला की गोतनी ने मंगलवार की सुबह 4 बजे के आसपास जानकारी दी है कि उनकी बेटी और 5 साल के नाती की मौत हो गयी है. दो बच्चे गंभीर रूप से बीमार है जिसका इलाज जिले के किसी निजी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि यह भी स्पष्ट नहीं है कि किस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक वाहन मालिक से पूछताछः इस मामले में पुलिस एक वाहन मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि इसी वाहन से दो बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब वाहन मालिक की पूछताछ के बाद ही पुलिस खुलासा कर पाएगी कि उसने किस बच्चे को किस अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना पूरी तरह संदेहास्पद होने के कारण पुलिस की नींद उड़ गयी है. लगातार छानबीन कर रही है.

एसआईटी का गठनःग्रामीणों की ओर से यह भी जानकारी मिल ही है कि उसके घर वाले मंगलवार को महिला और उसके बच्चे को स्कॉर्पियो से अस्पताल ले गए थे. बताया जा रहा है कि महिला को जहर दिया गया है या फिर जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की गयी है. हालांकि ना तो ससुराल वालों का पता और ना ही किसी का शव मिला है. इसिलए पुलिस इस घटना का उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया है.

यह भी पढ़ेंःहे भगवान.. पैसे बनाने के लिए फाड़ दिया था पेट! अब डॉक्टर को भरना होगा इतना लाख जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details