दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: निर्माणाधीन इमारत में महिला का शव मिलने से हड़कंप, आत्महत्या या हादसा?, जांच में जुटी पुलिस - Woman body found in Ghaziabad

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 10, 2024, 4:08 PM IST

BODY FOUND IN GHAZIABAD: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक निर्माणाधीन इमारत के निचले हिस्से में महिला का शव मिला है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

निर्माणाधीन इमारत में महिला का शव मिलने से हड़कंप
निर्माणाधीन इमारत में महिला का शव मिलने से हड़कंप (Etv Bharat)

निर्माणाधीन इमारत में महिला का शव मिलने से हड़कंप (etv bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के निचले हिस्से में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. प्रारंभिक जांच में शक है कि संदिग्ध हालत में महिला छत से गिरी है. मृतका की दिसंबर 2023 में हुई थी. जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह भी चल रहा था.

दरअसल, मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि नीति खंड क्षेत्र में एक महिला का शव मिला है. इस सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इसके बाद सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह और इंदिरापुरम थाने के प्रभारी द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गई. मौके पर फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. जांच में यह सामने आया कि मृतिका सोमवार को घर से निकली थी, लेकिन रात तक वापस नहीं लौटी.

परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस को महिला का मोबाइल इमारत की छत पर मिला, जिससे आशंका है कि वह छत से गिरी हो सकती है या फिर आत्महत्या की होगी. मृतिका और उसके पति के बीच काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था, जिससे दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डीसीपी ट्रांस हिंडन स्वतंत्र देव सिंह के अनुसार, इंदिरापुरम पुलिस ने पंचायतनामा की कार्यवाही पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की जांच करेगी.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details