उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला ने वकील पर लगाया दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

महिला ने अधिवक्ता पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Haridwar rape attempt allegation
महिला ने अधिवक्ता पर लगाया दुष्कर्म का प्रयास का आरोप (Photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

लक्सर: एक महिला ने अधिवक्ता पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. मामले को लेकर महिला की ओर से आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है. तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों के साथ न्यायालय में मामला चल रहा है. मामले की पैरवी कर रहे उसके अधिवक्ता ने बीते दिनों अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी लेकर उसे अपने चेंबर पर बुलाया. जिस पर वह अपनी मां के साथ अधिवक्ता के चेंबर में गई. अधिवक्ता द्वारा उसको देर शाम तक अपने चेंबर पर बैठाकर रखा गया. शाम के समय उसकी मां पानी की बोतल लेने के लिए तहसील परिसर के बाहर दुकान पर चली गई. आरोप है कि इसी बीच अधिवक्ता द्वारा उसे बुरी नीयत से दबोच लिया गया और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

उसके विरोध करने पर उसका गला दबा दिया गया, जिस पर वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी. इसी बीच पानी लेकर उसकी मां जब अधिवक्ता के चेंबर पर वापस लौटी तो उसे बेहोशी की हालत में पड़े पाया. जिस पर उसकी मां द्वारा फोन कर उसके भाई को मौके पर बुलाया गया. उसके भाई के मोबाइल फोन में उसकी बेहोशी की हालत की वीडियो उपलब्ध है. विवाहिता ने पुलिस से आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. लक्सर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान कहा कि मामले में तहरीर मिली है. जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें-केदारनाथ बेस कैंप में बीजेपी महिला नेता से रेप के प्रयास का आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details