राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: एसआई की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति, सास और चचेरे देवर के खिलाफ मामला दर्ज

बालोतरा में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पति, सास और चचेरे देवर पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Suspicious Death Of Married Woman
सब इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत का मामला (ETV Bharat Balotra)

बालोतरा: जिले में सब इंस्पेक्टर की पत्नी की मौत का मामला सामने आया है. मृतका के पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर पति, सास और चचेरे देवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी देवर भी पुलिस कांस्टेबल है.

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश सारण के मुताबिक शुक्रवार को कादानाडी गांव में विवाहिता सीमा पत्नी खेताराम की मौत की सूचना मिली थी. जिस पर मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में पीहर पक्ष को सूचना देकर उनकी मौजूदगी में शव को बाहर निकलवा गया. घटनास्थल का निरीक्षण कर एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए. उन्होंने बताया कि मृतका के भाई महेंद्र ने आरोप लगाया है कि बीती रात सीमा के पति, सास और देवर (खेताराम का चचेरा भाई) ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी.

पढ़ें:संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप - Dead Body of Youth in Tonk

आरोप है कि घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया. पति खेताराम, सास पुरो देवी और चचेरे देवर किशनाराम के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है. जिसके आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. सीमा की शादी 15 साल पहले खेताराम के साथ हुई थी. इनके दो बेटियां और एक बेटा है. उसका पति नागौर जिले में सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत है. वहीं चचेरा देवर किशनाराम भी पुलिस ने कांस्टेबल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details