उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी से अवैध संबंधों में रोड़ा बना युवक तो प्रेमी ने मार डाला; पहले शराब पिलाई, फिर नहर में दे दिया धक्का - Firozabad News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 9, 2024, 6:13 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में अवैध संबंधों में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के पत्नी से अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर प्रेमी ने पति को बहाने से मौत के घाट उतार दिया.

फिरोजाबाद में युवक का हत्यारा गिरफ्तार.
फिरोजाबाद में युवक का हत्यारा गिरफ्तार. (Photo Credit; Etv Bharat)

फिरोजाबाद: जिले के एका थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो कि मृतक का दोस्त है. हत्या के पीछे वजह सामने आई है, वह चौंकाने वाली है. परिजन शुरू से ही हत्या की आशंका जता रहे थे, जबकि पुलिस पीएम रिपोर्ट के आधार पर हादसा मान रही थी.

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में गांव झाल गोपालपुर के समीप नहर में 30 मई को युवक का शव बरामद हुआ था. युवक की शिनाख्त कुशलपाल निवासी गांव नगला डम्बर के रूप में हुयी थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुशलपाल की मौत की वजह पानी में डूबना आया था, लिहाजा पुलिस ने इसे महज हादसा मान लिया था. इस मामले में मोड़ तब आया जब परिजनों ने कुशलपाल की मौत को हादसा मानने से इनकार कर दिया और हत्या की आशंका भी जतायी. परिजनों ने पुलिस को यह भी बताया कि कुशलपाल को उसी के गांव का रहने वाला दोस्त सोमेंद्र यादव कुशलपाल को घर से बुलाकर ले गया था.

एका थाना प्रभारी शिवभान सिंह राजावत ने सोमेंद्र को शीशीया नहर पुल अवागढ़ कट के निकट से गिरफ्तार करने के बाद जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो उसने कुशलपाल की हत्या करना स्वीकार कर लिया.सोमेंद्र ने पुलिस को बताया कि 29 मई को योजनाबद्ध तरीके से वह कुशलपाल को शराब पिलाने के बहाने बसुंधरा स्थित ठेके पर ले गया था. कुशलपाल जब नशे में हो गया तो उसे नहर में धक्का दे दिया था. सोमेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका कुशलपाल की पत्नी से नाजयज संबंध थे. जिसमें वह रोड़ा बन रहा था इसलिए उसकी हत्या की है. आरोपी को सुसंगत धाराओं में न्यायालय के आदेश पर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, पति के सामने ही की संबंध बनाने की मांग, दंपत्ति ने उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details