दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में PFA के वेलफेयर ऑफिसर ने एल्विश यादव के खिलाफ दी शिकायत, लगाया गंभीर आरोप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 11, 2024, 2:55 PM IST

Complaint against Elvish Yadav: गाजियाबाद में पीपुल्स फॉर एनिमल के वेलफेयर ऑफिसर ने एल्विश यादव के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है. यादव पर आरोप है कि सोशल मीडिया के माध्यम से उनके भाई और उनको लगातार जान से मारने की बात कही जा रही है.

एलविश यादव के खिलाफ दी गई शिकायत
एलविश यादव के खिलाफ दी गई शिकायत

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जानवरों के हित के लिए काम करने वाली संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल के वेलफेयर ऑफिसर ने एल्विश यादव के खिलाफ गाजियाबाद में एक शिकायत दर्ज कराई है. उसमें आरोप लगाया गया है कि एल्विश यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे और मेरे भाई को धमकी दी है. हालांकि, पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है और जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके का है. वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई है. गुप्ता गाजियाबाद में ही रहते हैं. उनका कहना है कि नवंबर 2023 में नोएडा में उनकी टीम ने एक गिरोह का भांडाफोड़ किया था, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके साथियों के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. उसी के बाद से गौरव और उनके भाई को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें कही जाती है. आरोप है कि एल्विश यादव ने एक ग्रुप बना रखा है जिसका नाम एल्विश आर्मी है. इसके माध्यम से जान से मारने तक की बात कही जा रही है.

गाजियाबाद पुलिस को 10 मार्च को यह नई तहरीर दी गई है. इसमें पुरानी कई बातों का जिक्र है. पंजाब में पकड़े गए एक सांप के जहर के रैकेट का भी मामला बताया गया है. आरोप है एल्विश ने वीडियो बनाकर इस बार दोनों भाइयों को धमकी दी है. उन्हें अपनी जान का डर सता रहा है. तहरीर में लिखा गया है कि अगर गौरव और उनके भाई सौरभ गुप्ता को कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार एल्विश यादव और उसका ग्रुप होगा. मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है. हालांकि, इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

एल्विश यादव के खिलाफ दी गई शिकायत.

ये भी पढ़ें :'...बजेगा तो सही', एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच सुलह, फैंस बोलें- कुछ तो गड़बड़ है

नंदग्राम पुलिस से जब इस विषय में बात करने की कोशिश की गई तो सिर्फ इतना ही पता चला है कि एक तहरीर दी गई है, लेकिन उस पर अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

ये भी पढ़ें :नोएडा पुलिस बढ़ाएगी एल्विश यादव की मुश्किलें, इसी माह दाखिल होगी चार्जशीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details