बिहार

bihar

मोतिहारी में वार्ड सदस्य की मौत, नल जल का मोटर चालू करने गया और करंट लगने से चली गई जान - Ward member died in Motihari

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 5, 2024, 9:37 AM IST

Electric Shock in Motihari : मोतिहारी में एक बार फिर से करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है. इस बार एक वार्ड पार्षद की जान चली गई है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. घटना के बाद से लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर.

मोतिहारी में करंट से मौत
मोतिहारी में करंट से मौत (Etv Bharat)

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में हादसा हो गया है. केसरिया थाना क्षेत्र के कढ़ान गांव के वार्ड सदस्य राजकिशोर शर्मा की करंट लगने से मौत हो गई है. वार्ड सदस्य राजकिशोर शर्मा नल जल के मोटर को चलाने गए थे. उसी दौरान उनको करंट लग गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मोतिहारी में वार्ड सदस्य की मौत : मिली जानकारी के अनुसार कढ़ान गांव के वार्ड नंबर एक के वार्ड सदस्य राजकिशोर शर्मा प्रतिदिन की तरह नल जल का मोटर चालू करने गए थे. इसी दौरान वह बिजली की चपेट में आ गए. बिजली करंट की चपेट में आने के बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में बेहोशी की हालत में उन्हें इलाज के लिए केसरिया सीएचसी ले गए. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यहीं पर हुआ हादसा (ETV Bharat)

CHC में लगी लोगों की भीड़ :घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ सीएचसी में इकट्ठा हो गई. चकिया डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि, ''घटना की जानकारी मिली है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना की जांच की जा रही है. परिजनों की तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है.''

सदमें में हैं स्थानीय लोग : हादसे के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय ग्रामीण भी सदमे में हैं. लोगों का कहना है कि राजकिशोर सौम्य स्वभाव के थे. लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते थे. उनकी मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details