राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में बारिश से ढही दीवार, मलबे में दबने से बुजुर्ग की मौत - old man died in wall collapse

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 7, 2024, 6:13 PM IST

धौलपुर के मनिया थाना क्षेत्र में बुधवार को तेज बारिश से एक मकान की दीवार ढह गई. इसके मलबे के नीचे दबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

old man died in wall collapse
मलबे में दबने से बुजुर्ग की मौत (ETV Bharat Dholpur)

दीवार के मलबे में दबने से बुजुर्ग की मौत (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर: मनिया थाना क्षेत्र के जसुपुरा गांव में बुधवार को बारिश से दीवार ढह गई. इसके मलबे में एक बुजुर्ग दब गया. घायल बुजुर्ग की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. स्थानीय पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है.

जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय हुकम सिंह पुत्र मेघ सिंह निवासी जसुपुरा बुधवार तड़के मकान में सो रहा था. अधिक बरसात होने की वजह से भरभरा कर पक्की दीवार ढह गई. दीवार के मलबे में बुजुर्ग दब गया. घटना से गांव में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने मलवे से बाहर निकाल कर बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है.

पढ़ें:उदयपुर में दर्दनाक हादसा, दीवार ढहने से 2 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

जिला अस्पताल पहुंची मनिया थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पोस्टमार्टम करा दिया है. डेड बॉडी को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. एएसआई मोहन सिंह मीणा ने बताया दीवार के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर डेड बॉडी अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दी है. हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. मृतक के परिजन प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details