हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विपुल गोयल का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'भूपेंद्र हुड्डा अपनी ससुराल में भी खो चुके जनता का विश्वास'

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के झूठ से पर्दा उठ गया है.

Vipul Goyal on Bhupinder Hooda
Vipul Goyal on Bhupinder Hooda (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 10 hours ago

Updated : 7 hours ago

Vipul Goyal on Bhupinder Hooda (Etv Bharat)

सोनीपत:हरियाणा में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हुड्डा जब अपनी ससुराल खरखौदा में ही अपना विश्वास खो चुके हैं, तो प्रदेश की क्या बात करें. सब समझ सकते हैं कि आगे क्या हाल होगा. चुनावों में जनता ने साफ कर दिया है कि किसी का कोई गढ़ नहीं है. जनता ने बीजेपी की नीतियों व नायब सैनी के नेतृत्व पर विश्वास जताया और 6 में से 5 हलकों में बीजेपी को विजयी बनाया है.

हरियाणा कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल शनिवार को गांव रसोई में पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि यह शीर्ष नेतृत्व का कार्य और मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. विभाग सभी एक समान है. शीर्ष नेतृत्व की तरफ से जिस विभाग में भी जिम्मेदारी साैंपी जाएगी, उसी में बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे. भाजपा सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में 1 लाख 60 हजार नौकरी युवाओं को दी थी. अब फिर नायब सैनी के नेतृत्व में सरकार बनने के दूसरे दिन ही 25 हजार युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया गया है.

विपुल गोयल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के इस कदम से कांग्रेस के झूठ से पर्दा उठ गया है. कांग्रेसी कहते थे कि 100-500 वोट पर एक नौकरी देंगे, पहले अपने परिवार व रिश्तेदारों को नौकरी देंगे. उनके झूठ से पर्दाफाश करने का काम जनता ने किया और उस पर मोहर लगाने का काम भाजपा सरकार ने किया.

ये भी पढ़ें:पराली जलाने पर FIR के आदेश के बाद किसानों का फूटा गुस्सा, सुरेश कौथ बोले- एक बार धान बिक जाए, फिर सीएम सैनी को बता देंगे

ये भी पढ़ें:दादरी विधायक ने सिविल अस्पताल में कराया मां का इलाज, लोगों को दिया बड़ा संदेश

Last Updated : 7 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details