उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लालकुआं विधायक के कार्यक्रम में हंगामा, ग्रामीणों ने जमकर किया विरोध, भारी पुलिस फोर्स तैनात

विधायक मोहन बिष्ट को चोरगलिया में ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने वेटरनरी डॉक्टर के तबादले पर आक्रोश जताया है.

OPPOSITION FROM MLA MOHAN BISHT
वेटरनरी डॉक्टर के तबादले से आग-बबूला हुए ग्रामीण (photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

हल्द्वानी: लालकुआं विधायक मोहन बिष्ट रविवार को चोरगलिया पहुंचे. वो दुग्ध संघ के बोनस वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसी बीच भारी संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और विधायक मोहन सिंह बिष्ट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को समझाने का काम किया, लेकिन ग्रामीण नहीं मानें और लगातार विरोध- प्रदर्शन करते रहे.

विधायक की गाड़ी के आगे लेटे ग्रामीण:विरोध- प्रदर्शन के दौरान कई ग्रामीण विधायक की गाड़ी के आगे लेट गए, जिनको पुलिस ने हटाया. इस दौरान कार्यक्रम का संचालन कर रहे कई लोगों ने भी ग्रामीणों से विधायक की बात सुनने की अपील भी की, लेकिन ग्रामीण आक्रोश में थे, जिससे उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी. वहीं, ग्रामीणों का कहना था कि वेटरनरी डॉक्टर का तबादला तत्काल निरस्त होना चाहिए. वहीं, अगर ऐसा नहीं हुआ, तो विधायक का आगे भी विरोध जारी रहेगा.

वेटरनरी डॉक्टर के तबादले से आग-बबूला ग्रामीण:बताया जा रहा है कि चोरगलिया में वेटरनरी डॉक्टर के तबादले के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित थे. कई ग्रामीणों का कहना था वेटरनरी डॉक्टर क्षेत्र में दिन-रात जानवरों के इलाज के लिए तत्पर रहते थे. पिछले माह उनके द्वारा फेसबुक पोस्ट पर कोई टिप्पणी की गई थी, जिसके बाद वेटरनरी डॉक्टर का तबादला हो गया. ऐसे में ग्रामीण तबादले को रद्द करने की मांग कर रहे थे.

लालकुआं विधायक के कार्यक्रम में हंगामा (video-ETV Bharat)

विधायक मोहन सिंह बिष्ट बोले विपक्षियों ने कार्यक्रम को किया खराब:विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि कार्यक्रम में कुछ विपक्षी लोगों ने हंगामा करके कार्यक्रम को खराब करने का काम किया है, जिसमें कुछ महिलाएं भी थी. ग्रामीणों द्वारा वेटरनरी डॉक्टर की तबादले की बात कही गई, लेकिन उन्होंने किसी तरह के तबादले को लेकर कोई दबाव नहीं बनाया. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों द्वारा लगाए जा रहे डॉक्टर के तबादले का आरोप पूरी तरह से निराधार है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details