राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: निजी अस्पताल के डॉक्टर्स की 'गुंडागर्दी', मरीज के परिजनों को बेसबॉल बैट से पीटा, आक्रोशित लोगों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना

झालावाड़ में निजी अस्पताल के डॉक्टर्स ने मरीज के परिजनों के साथ बेसबॉल के बल्ले से मारपीट की. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Updated : 37 seconds ago

मरीज के परिजनों की बेरहमी से पिटाई
मरीज के परिजनों की बेरहमी से पिटाई (ETV Bharat Jhalawar)

डॉक्टर्स ने मरीज के परिजनों को बेसबॉल बैट से पीटा (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़ : शहर के पुराना पोस्ट ऑफिस इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में महिला का इलाज करवाने पहुंचे परिजनों के साथ देर शाम अस्पताल के डॉक्टर्स ने जमकर मारपीट की. इसमें वो घायल हो गए. डॉक्टर्स व परिजनों के बीच मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. घटना से आक्रोशित परिजनों सहित पाटीदार समाज के लोगों ने गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर में इकट्ठा होकर अस्पताल के विरुद्ध धरना दिया.

इसके बाद जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ से मिलकर उनको ज्ञापन सौंपकर हॉस्पिटल के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की. जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने पीड़ित परिवार व पाटीदार समाज को 15 दिवस में मामले की जांच करवाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने को लेकर तैयार हो गए. पाटीदार समाज के अध्यक्ष विष्णु पाटीदार ने बताया कि हॉस्पिटल के डॉक्टर की ओर से पीड़ित परिवार के साथ किया गया व्यवहार बेहद ही शर्मासार करने वाला है. जिला कलेक्टर से मांग की है कि जांच करें कि अस्पताल में बेसबॉल के बल्ले कहां से आए.

पाटीदार समाज के अध्यक्ष विष्णु पाटीदार (ETV Bharat Jhalawar)

पढ़ें.अस्पताल में मरीज के परिजनों ने की तोड़फोड़, चिकित्सक और स्टाफ से दुर्व्यवहार का आरोप - Ruckus in Hospital

वीडियो में बेसबॉल बैट से मारते दिख रहे डॉक्टर :वायरल हो रहे वीडियो में डॉक्टर बेसबॉल के बल्ले से परिजनों पर ताबड़तोड़ वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. निजी अस्पताल में हंगामा होने की सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले को किसी तरह शांत कराया. पुलिस ने मौके से चार डॉक्टर्स को डिटेन कर मामले में अनुसंधान शुरू किया है.

आंवली कला निवासी ममता बाई को लेकर परिजन निजी अस्पताल पहुंचे थे. महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. डॉक्टर व परिजनों के बीच हाथापाई की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पहुंची और चार डॉक्टर्स को डिटेन किया है. : चंद्र ज्योति शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी

मृतका के परिजनों ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टर ने जांच के बाद महिला के बच्चेदानी का ऑपरेशन करने की बात कही. ऑपरेशन के बाद महिला की तबीयत बिगड़ती गई. बाद में अस्पताल के डॉक्टर ने परिजनों को फोन कर दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत होने की बात कही. जब गांव से सभी परिजन अस्पताल पहुंचे व मौत का वास्तविक कारण जानना चाहा तो अस्पताल के डॉक्टर उनपर भड़क उठे. उन्होंने लोगों की बेसबॉल के बल्लों से पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Last Updated : 37 seconds ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details