राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वाहन चोर गिरफ्तार, आरोपी से चोरी की दो मोटरसाइकिल की बरामद - bike thief arrested in Bundi

बूंदी की कोतवाली थाना पुलिस ने एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की निशानदेही पर चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 3, 2024, 9:20 PM IST

bike thief arrested in Bundi
मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार (ETV Bharat Bundi)

बूंदी. कोतवाली थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर दो मोटरसाइकिल बरामद की है. पकड़े गए आरोपी से वाहन चोरी की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया कि कोतवाली थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा मोटरसाइकिल चोरी के प्रकरण में कार्रवाई करते हुए चोरी की दो मोटरसाइकिलों को बरामद कर आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. थाना अधिकारी तेजपाल ने बताया कि इन्द्रा कॉलोनी, पुराना माटून्दा रोड निवासी छोटू लाल सुमन ने थाना कोतवाली बूंदी पर गत 29 जून को अपनी मोटरसाइकिल खोजा गेट स्थित एक बैंक से चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

पढ़ें:जयपुर सहित तीन स्थानों से उड़ाई थी 11 मोटरसाइकिल, 2 खरीदारों सहित 4 गिरफ्तार - 11 stolen bikes recovered

प्रकरण दर्ज कर थाना स्तर से टीम का गठन कर अज्ञात चोर व मोटरसाइकिल की तलाश की गई. शहर के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का बारीकी से अवलोकन और पूर्व में अपराधियों के संबंध में आसूचनाएं संकलित कर आरोपी सत्यनारायण पुत्र रेखराज को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की निशानदेही पर चोरी की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया. अनुसंधान के दौरान आरोपी ने थाना कोतवाली के अन्य मुकदमे में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात कबूल की. आरोपी से अन्य चोरियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details