उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या जिला अस्पताल में ट्रेनिंग ले रही युवती से रेप की कोशिश, बहाने से डार्क रूम में ले गया एक्स-रे टेक्नीशियन - District Hospital Rape Attempt

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 29, 2024, 7:44 AM IST

जिला अस्पताल में ट्रेनिंग ले रही युवती के साथ एक्स-रे टेक्नीशियन ने गंदी हरकत की. युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

अयोध्या :जिला अस्पताल के आरडीसी क्षेत्रीय निदान केंद्र के एक्स-रे टेक्नीशियन पर रेप के प्रयास का आरोप लगा है. आरडीसी में ट्रेनिंग ले रही युवती ने ये आरोप लगाए हैं. युवती ने अयोध्या के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी की उम्र 57 साल के करीब बताई जा रही है. घटना बुधवार की है.

युवती की ओर से महिला थाने में दी गई तहरीर के अनुसार वह आरडीसी में ट्रेनिंग ले रही है. बुधवार को एक्स-रेटेक्नीशियन एक्स-रे का काम सिखान के बहाने उसे डार्क रूम में ले गया. यहां उसने रेप की कोशिश की. युवती ने इसका विरोध किया. उसके चंगुल से निकलकर भागने लगी. इस पर एक्स-रे टेक्नीशियन ने फिर से उसे पकड़ लिया. किसी तरह वह वहां से निकली. इसके बाद महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

युवती ने आरोप लगाया है कि एक्स-रे टेक्निशियन पहले भी छेड़खानी कर चुका है. बुधवार को उसने हद पार कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इससे पहले इसी महीने जिला अस्पताल में कार्यरत एक महिला कर्मचारी की ओर से डॉक्टर पर गाली देने और ठोकर मारने का आरोप लगा था. कर्मी ने आरोप लगाया था वह चिकित्सक को पहचान नहीं पाई. उनके आने पर वह उनके सम्मान में खड़ी नहीं हो पाई. इसकी वजह से उसके साथ अभद्रता की गई. हालांकि मामले के तूल पकड़ने परे इसे किसी तरह सुलझा लिया गया था.

यह भी पढ़ें :बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में दर्ज FIR को निरस्त करने की मांग की

ABOUT THE AUTHOR

...view details