उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी पुलिस की महिला सिपाही ने की आत्महत्या; मंगेतर से बात करते-करते दे दी जान, 18 नवंबर को होनी थी शादी - UP Police Woman Constable Suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 19, 2024, 10:50 AM IST

Updated : Aug 19, 2024, 12:01 PM IST

जौनपुर के पतौरा की रहने वाली युवती थरियांव थाने में सिपाही पद पर पांच साल से तैनात थी. परिसर स्थित पुलिस कर्मियों के लिए बनी तीन मंजिला आवासीय बिल्डिंग में तीसरी मंजिल के एक कमरे में रहती थी. रविवार रात ड्यूटी खत्म कर अपने कमरे में चली गई थी. इसके बाद मंगेतर से बात करते-करते उसने आत्महत्या कर ली.

Etv Bharat
यूपी पुलिस की महिला सिपाही ने की आत्महत्या. (Photo Credit; Police Media Cell)

फतेहपुर: यूपी के जनपद फतेहपुर के थरियांव थाने में तैनात महिला सिपाही ने थाना परिसर के अंदर पुलिस कर्मियों के लिए बने आवास की तीसरी मंजिल स्थिति कमरे में आत्महत्या कर ली. महिला आरक्षी ने खुदकुशी से पहले अपने फोन से मंगेतर से बात की थी. थाना परिसर स्थित आवास में महिला आरक्षी की खुदकुशी की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

जौनपुर के पतौरा की रहने वाली प्रियंका सरोज थरियांव थाने में पांच साल से तैनात थी. परिसर स्थित पुलिस कर्मियों के लिए बनी तीन मंजिला आवासीय बिल्डिंग में तीसरी मंजिल के एक कमरे में रहती थी. रविवार रात ड्यूटी खत्म कर अपने कमरे में चली गई थी.

बताया जा रहा है कि आरक्षी की 18 नवंबर को शादी होनी थी. जिस युवक से आरक्षी की शादी तय थी, उसी से रात करीब 11 बजे फोन पर बात हो रही थी. बातचीत के दौरान ही दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद प्रियंका ने यह आत्मघाती कदम उठाया.

महिला के जान देने की आशंका पर युवक ने ही थाने में सूचना दी. जानकारी मिलते ही ड्यूटी पर तैनात सिपाही और दारोगा भागकर कमरे पहुंचे. जब तक दरवाजा तोड़कर अंदर जाते महिला सिपाही अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुकी थी.

सीओ अरुण राय ने बताया कि जिस युवक से शादी होनी थी, उसी से फोन पर बात करने के बाद आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है. परिजनों को सूचित किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि थरियांव थाने में तैनात महिला सिपाही ने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली है. परिजनों को सूचना दी गई है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःरायबरेली में 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या; 15 अगस्त के कार्यक्रम में भाग लेकर स्कूल से लौटी थी

Last Updated : Aug 19, 2024, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details