उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भागवत कथा से लौट रहीं 2 बहनें ट्रेन से कटीं, तीसरी लापता, रेलवे ट्रैक पर मिला मोबाइल - Agra accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 17, 2024, 7:22 AM IST

आगरा में भागवत कथा से लौट रहीं तीन बहनें ट्रेन की चपेट में आ गईं. इससे दो की मौत हो गई, जबकि तीसरी बहन का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ट्रेन की चपेट में आकर दो युवतियों की मौत हो गई.
ट्रेन की चपेट में आकर दो युवतियों की मौत हो गई. (PHOTO Credit; Etv Bharat)

आगरा :जिले के बरहन थाना क्षेत्र के गांव नगला छबीला के पास गुरुवार की रात दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से 2 सगी बहनों की मौत हो गई. जबकि तीसरी बहन लापता है. वह भी उनके साथ थी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक मोबाइल मिला है. पुलिस तीसरी युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है.

बरहन थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव राघव ने बताया कि दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर नगला छबीला के पास गुरुवार रात किलोमीटर संख्या 1265 पर अरुणाचल सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से दो युवतियों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर शव देखे तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. शवों की पहचान गोहिला गांव निवासी महेश वाल्मीकि की पुत्री किरन (22) और सरिता (20) के रूप में हुई. जबकि, एक बहन की तलाश जारी है.

घटना के जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजनों में चीख-पुकार मच गई. परिजन ने पुलिस को बताया कि तीन बहनें किरन, सरिता और शिवानी (18) एक साथ भागवत कथा सुनने के लिए निकली थीं. इस दौरान पता नहीं कैसे वे ट्रेन की चपेट में आ गईं. हादसा कैसे हुआ ? कैसे युवतियां ट्रेन की चपेट में आईं ? पुलिस इसकी छानबीन और खोजबीन में जुटी हुई है.

महेश वाल्मीकि के बेटे राहुल ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में रहता है. पत्नी की तबीयत खराब होने के कारण वह घर आया हुआ है. वह पत्नी को दवा दिलाने के लिए आगरा गया था. घटना से पहले किरन की उससे मोबाइल पर बात भी हुई थी. उसने बताया था कि शिवानी भी उसके साथ है.

यह भी पढ़ें :हमीरपुर और फतेहपुर में PM MODI आज करेंगे जनसभा, जालौन, बांदा और झांसी के मतदाताओं को साधेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details