उत्तराखंड

uttarakhand

सेंध लगाकर परचून की दुकान में चोरी, नकदी समेत हजारों का सामान हुआ पार - Theft at grocery store

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 12, 2024, 7:58 PM IST

लक्सर में सेठपुर गांव जाने वाले मार्ग पर स्थित परचून की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने दीवार में सेंध करके चोरी को अंजाम दिया है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

theft at grocery store
परचून की दुकान में चोरी (photo- ETV Bharat)

लक्सर: बसेड़ी गांव के अड्डे से सेठपुर गांव जाने वाले मार्ग पर स्थित परचून की दुकान में अज्ञात चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने नकदी सहित हजारों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया है. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. चोरी होने का पता, तब चला, जब दुकान मालिक रोजाना की तरह सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा.

बेसडी गांव निवासी पीड़ित दुकानदार रियाजुल हसन ने बताया कि सेठपुर गांव जाने वाले मार्ग पर उसकी किराने की दुकान है. देर रात अज्ञात चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर गल्ले में रखी लगभग पांच हजार रुपये की नकदी और दुकान में रखे बादाम, काजू, सर्फ़, साबुन,बीडी और सिगरेट सहित लगभग 22 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया है.

बता दें कि बसेड़ी चौराहे पर ये चोरी का पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई दुकानों में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. इससे पहले मुखियली गांव निवासी रामकुमार की परचून की दुकान पर भी चोरों ने हजारों रुपए के माल पर हाथ साफ किया था. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चोरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया था.

लक्सर कोतवाली में तैनात एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि परचून की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया है. शिकायत मिलते ही मौके का निरीक्षण किया गया. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा और सभी आरोपी सलाखों पीछे होंगे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details