बिहार

bihar

'बलात्कारियों के साथ दिखते हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग', बोले गिरिराज- बंगाल पर लालू-तेजस्वी और राहुल का मुंह क्यों बंद? - Giriraj Singh

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 29, 2024, 12:14 PM IST

Updated : Aug 29, 2024, 12:30 PM IST

Giriraj Singh On Mamata Banerjee: कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपनी लोकप्रियता खो चुकी हैं. यही वजह है कि वह जलने-जलाने की बात करती हैं. बीजेपी नेता ने लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर भी बलात्कारियों के समर्थन खड़े होने का गंभीर आरोप लगाया है.

Giriraj Singh
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (ETV Bharat)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (ETV Bharat)

पटना:अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी को बंगाल में बेटियों के साथ बलात्कार की घटना नहीं दिखती है, उससे साफ पता चलता है कि ये 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के लोग बलात्कारियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि बंगाल के मसले पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं?

लालू-तेजस्वी और राहुल गांधी पर भी निशाना:केंद्रीय मंत्री ने कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर न केवल ममता बनर्जी पर हमला बोला, बल्कि इंडिया गठबंधन के नेताओं को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी बंगाल मामले को लेकर चुप हैं. ये लोग ममता के साथ दिखना चाहते हैं, इसीलिए बेटियों के लिए आवाज नहीं उठाते. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी हार चुकी हैं, इसलिए वह असंवैधानिक बातें बोलती हैं और संघीय ढांचे को नहीं मानती हैं."

"लालू यादव हो, तेजस्वी यादव हो या राहुल गांधी हो इनके लिए बेटियों का बलात्कार बंगाल में नहीं दिखता. ये लोग ममता बनर्जी के साथ दिखते हैं यानी बलात्कारियों के साथ ये टुकड़े-टुकड़े गैंग दिखते हैं. बंगाल में ममता बनर्जी हार चुकी हैं, अपनी लोकप्रियता खो चुकी हैं. इसलिए वह असंवैधानिक बातें बोलती हैं, संघीय ढांचे को नहीं मानती हैं."- गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

ममता बनर्जी के बयान पर भड़के गिरिराज:वहीं बंगाल जलने पर बिहार-असम और नॉर्थ इस्ट के जलने वाले बयान की गिरिराज सिंह ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि ये जुबान लोकतांत्रिक व्यक्ति और खासकर मुख्यमंत्री की हो ही नहीं सकती. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी असल में नॉर्थ कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन की तरह अपने विपक्ष को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Aug 29, 2024, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details