राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे ने किया सुसाइड, केंद्रीय मंत्री ने किए सभी कार्यक्रम रद्द, परिजनों को दी सांत्वना - Suicide in Alwar

BJP leader son dies by suicide : अलवर में भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे के खुदकुशी का मामला सामने आया है. घटना का पता चलते ही केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने जिले में होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.

भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बेटे ने किया सुसाइड
भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बेटे ने किया सुसाइड (ETV Bharat Alwar)

अलवर : शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत सोनावा की डूंगरी स्तिथ अपने घर पर भाजपा नेता के बेटे ने खुदकुशी कर ली. मृतक केशव नगर के मंडल अध्यक्ष का बेटा है. इस घटना के बाद अलवर शहर में होने वाले केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए. सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

अरावली विहार थाना के सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप ने बताया कि करीब सुबह 8 बजे थाने पर सूचना मिली कि एक युवक ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है. इस सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मृतक गौरव सैनी (22) पुत्र राजेंद्र सैनी ने अज्ञात कारणों के चलते खुदकुशी की है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मृतक के पिता राजेंद्र सैनी भाजपा के केशव नगर के मंडल अध्यक्ष हैं. घटना की सूचना लगते ही अस्पताल परिसर में प्रदेश के वन मंत्री संजय शर्मा के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उपस्थित हो गई.

इसे भी पढ़ें.राजस्थान हाईकोर्ट परिसर में संविदाकर्मी ने की आत्महत्या, परिजनों ने की मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग

केंद्रीय मंत्री ने रद्द किए कार्यक्रम :भाजपा के मंडल अध्यक्ष के पुत्र की मृत्यु की खबर के बाद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने रविवार को होने वाले उनके सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया. केंद्रीय मंत्री रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम, खैरतल व अलवर के अधिकारियों की मीटिंग साहित अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने वाले थे. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details