राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर पलटी डीजे गाड़ी, स्पीकर के नीचे दबने 11 साल के बच्चे की मौत - 11 year old kid died in accident

कोटा के कैथूनीपोल थाना इलाके में एक डीजे की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. रिपोर्ट के अनुसार गाड़ी पलटने के चलते स्पीकर ​11 साल के बच्चे पर गिर गए. इस हादसे में बालक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 14, 2024, 7:04 PM IST

11 year old kid died in accident
स्पीकर के नीचे दबने 11 साल के बच्चे की मौत (ETV Bharat Kota)

कोटा.शहर के कैथूनीपोल थाना इलाके में डीजे की गाड़ी पर बैठकर जा रहे एक 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई. यह गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई थी. गाड़ी पर रखे बड़े-बड़े स्पीकर के नीचे दबने से बालक की मौके पर ही मौत हो गई. परिजन जब बालक को एमबीएस अस्पताल लेकर गए, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिकअप चालक मौके से फरार हो गया.

त्रिलोक बैरागी ने बताया कि उनका 11 वर्षीय भतीजा नितिन बैरागी कैथूनीपोल इलाके में ही रहता है. जिसे डीजे वाला पैसों का लालच देकर साइड पर ले जा रहा था. इस दौरान रेतवाली इलाके में अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गई. हादसे में नितिन पहले गाड़ी से गिरा और उसके बाद बड़े-बड़े स्पीकर उस पर गिर गए. ऐसी हालत में भी डीजे संचालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया.

पढ़ें:धार्मिक यात्रा से लौट रहा था तीन परिवार, जीप पलटने से बालक की मौत, 7 घायल - Road Accident in Chittorgarh

परिजनों ने अवैध रूप से संचालित होने वाले डीजे पर भी रोक लगाने की मांग की है. साथ ही आर्थिक सहायता भी मांगी है. कैथूनीपोल थानाधिकारी अनिल टेलर का कहना है कि अस्पताल पहुंचने के बाद ही उन्हें हादसे की सूचना मिली थी. ऐसे में पुलिस एमबीएस अस्पताल पहुंची और मृतक बालक का पोस्टमार्टम करवाया. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details