मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने किया सुसाइड, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान - UJJAIN HUSBAND KILLED WIFE

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 24, 2024, 2:36 PM IST

उज्जैन जिले के चिंतामण थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली है. पति ने महिला से दूसरी शादी की थी. पति शराब का आदी बताया जा रहा है और दोनों के बीच इसी बात को लेकर शायद बहस हुई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

CHINTAMAN AREA WIFE HUSBAND DEATH
पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली (ETV Bharat)

उज्जैन:चिंतामण थाना क्षेत्र के लेकोडा में पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. वहीं दामाद ने बताया कि दोनों पति-पत्नी घर में अकेले थे. बीती रात दोनों में विवाद हुआ था और अर्जुन मोंगिया ने धापू बाई को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

उज्जैन में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या (ETV Bharat)

युवक ने की थी दूसरी शादी

उज्जैन जिले के लेकोड़ा में रहने वाले अर्जुन मोंगिया और उसकी पत्नी धापू बाई का शव उन्ही के घर में पाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, अर्जुन ने धापू बाई से दूसरी शादी की थी और परिवार वाले पैसे नहीं देते थे. अर्जुन शराब के नशे का आदी था. अर्जुन इसी बात को लेकर आए दिन घर में विवाद करता था और बीती रात को दोनों पति-पत्नी घर में अकेले थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और इसके बाद अर्जुन ने घटनाक्रम को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें:

नाजायज रिश्ते...अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, फिर भाजपा नेता की हत्या, मर्डर मिस्ट्री से यूं उठा पर्दा

'बीवी और उसके आशिक का मर्डर करके आया हूं', खूनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा कातिल पति, पुलिस भी सन्न

विधवा भाभी से 'संबंध' बना मौत की वजह, पढ़ें कत्ल की हैरान करने वाली कहानी

पुलिस मामले की जांच में जुटी

चिंतामण थाना के प्रभारी बल्लू मंडलोई ने बताया कि ''लेकोडा में घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. यहां अर्जुन ने अपनी पत्नी धापू बाई की हथौड़ी से हत्या कर दी थी. वहीं मौके पर मृतक महिला के पास हथौड़ी पाई गई है और अर्जुन का शव भी बरामद हुआ है. मौके पर घटनाक्रम का पंचनामा बनाया गया है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. यहां पोस्टमार्टम करने के बाद दोनों का शव परिजन को सौंप जाएगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details