मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गजब! ई-रिक्शा को बस समझकर बैठा लिए 10 यात्री, अब चालक की तलाश में जुटी पुलिस, जरा समझिए पूरा माजरा - Ujjain E Rickshaws Viral Video

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 12, 2024, 3:56 PM IST

महाकाल की नगरी उज्जैन के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिनमें एक ई-रिक्शा चालक अपने वाहन में 10 लोगों को बैठाकर यात्रा कर रहा है, उनमें से दो लोग छत पर बैठे हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरे ई-रिक्शा में एक युवक लटकर यात्रा कर रहा है. पुलिस इन वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की बात कर रही है.

UJJAIN E RICKSHAWS VIRAL VIDEO
ई रिक्शा में सवार लोग (Etv Bharat)

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में ई रिक्शा चालकों की लापरवाहियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल, महाकाल की नगरी से दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें श्रद्धालुओं को छत पर बैठाकर और बगल में लटकाकर यात्रा कराई जा रही है. इन दोनों मामलों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही यातायात थाना प्रभारी ने दोनों ही रिक्शा चालकों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ई-रिक्शा को बस समझकर बैठा लिए 10 यात्री, अब चालक की तलाश में जुटी पुलिस (Etv Bharat)

एक ई-रिक्शा में 10 लोग सवार

उज्जैन के इंदौर रोड स्थित हरि फाटक ब्रिज के पास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चालक अपने ई रिक्शा में 8 सवारी बैठाए हुए और दो श्रद्धालुओं को रिक्शे की छत पर बैठा रखा है. यह वीडियो महाकाल से नानाखेड़ा बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते का बताया जा रहा है. वहीं पीछे चल रहे रिक्शा चालक के द्वारा इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

ये भी पढ़ें:

सिलवानी से भोपाल बस की डिक्की में ठूंसकर बकरों की तस्करी, एनिमल लवर्स ने सिखाया सबक

जिस बिल्डिंग में बैठते हैं मध्यप्रदेश के CM और मंत्री, उसी में AC ब्लास्ट से लगी आग मची अफरातफरी

इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक श्रद्धालु ई रिक्शा के बाहर लटका हुआ दिखाई दे रहा है. एक तरफ ऐसे चालकों के खिलाफ की गई कार्रवाई से नाराज ई रिक्शा चालक पुलिस का विरोध कर रहे हैं. दूसरी तरफ इस तरह के लोग मनमानी कर लोगों की जान को खतरे में डालते हैं. इस मामले में उज्जैन के ट्रैफिक थाना प्रभारी दिलीप सिंह परिहार का कहना है कि ''दो वायरल वीडियो सामने आए हैं. इन ई रिक्शा चालकों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. पहले भी हमारे द्वारा इस तरह के वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. जो गलत काम करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details