बिहार

bihar

नवादा में बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 9:15 AM IST

Accident In Nawada: नवादा में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है. एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा सड़क हादसा हुआ है. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं एक की हालत काफी गंभीर है. बता दें कि मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के चातर मोड़ के पास का है. मृतकों की पहचान नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू अंसार नगर के दिलशाद अंसारी और हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव के शहबाज अंसारी के रूप में की गई है.

दो युवक की मौत:बताया जा रहा है कि शहबाज फिलहाल न्यू अंसार नगर में ही रह रहा था. वहीं घायल युवक मो. सुफियान शहबाज का भाई है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. तीनों बाइक पर सवार होकर मेला देखने हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं एक युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक युवक का चल रहा है इलाज: हिसुआ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि रात्रि में फोन से सूचना मिली कि अज्ञात वाहन के चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हुई है. सूचना के तुरंत बाद एसआई हिमांशु पप्पू एवं दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी को नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया. दोनों शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. बताया गया कि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हादसा हुआ है और मामले की जांच की जा रही है.

"सूचना मिली की सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई है, एक युवक जख्मी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है."-हिमांशु पप्पू, एसआई, हिसुआ थाना

पढ़ें-Nawada Road Accident: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत.. महिला घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details