उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

थूकने पर छात्रों के दो गुटों में हुआ विवाद, चलती बस में ताबड़तोड़ फायरिंग, दो घायल

मेरठ में छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया, जिसके बाद फायरिंग में दो छात्रों को गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गए.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 23 hours ago

चलती बस में चली ताबड़तोड़ फायरिंग
चलती बस में चली ताबड़तोड़ फायरिंग (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ:यूपी के मेरठ के मेट्रो प्लाजा के पास फैज-ए-आम इंटर कॉलेज के छात्रों में चलती बस में विवाद हो गया. इसके बाद एक युवक ने बस में ही छात्र को गोली मार दी. साथी को बचाने के चक्कर में एक छात्र के हाथ और दूसरे की जांघ में गोली लगी है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां, उपचार के दौरान दोनों छात्रों को मेडिकल के लिये रेफर कर दिया गया है. फिलहाल दोनों छात्र खतरे से बाहर है.

जानकारी के अनुसार, मेरठ के दिल्ली रोड स्थित फैज-ए-आम इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने गुरुवार को क्लास में थूक दिया था. इसको लेकर छात्र की शादाब से कहासुनी हो गई थी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी. इसी को लेकर शनिवार को भी छात्रों के दोनों गुटों में कहासुनी हुई थी.

चलती बस में ताबड़तोड़ फायरिंग (Video Credit; ETV Bharat)
वहीं, रविवार को शादाब अपने दोस्त कासिम और खुर्शीद के साथ बस में जा रहा था, तभी बस में आरोपी छात्र और उसका एक साथी भी था. बस ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के मेट्रो प्लाजा के पास पहुंची, तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि आरोपी छात्र के साथी ने चलती बस में ही शादाब पर गोली चला दी. इसके बाद शादाब के साथी आरोपी से तमंचे को छीनने का प्रयास किया, तो गोली उसके हाथ को हाथ छूते हुए खुर्शीद की जांघ में लग गई. जिससे दोनों छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घयाल कासिम और खुर्शीद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल में दोनो छात्रों का उपचार किया गया है. जहां, डॉक्टरों दोनों का मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.वहीं, पूरे मामले में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों छात्र फेज ए आम कॉलेज में पड़ते है. वहीं किसी बात को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया था. जिसमे एक पक्ष के छात्र ने दूसरे पक्ष के छात्र पर गोली चला दी है. फिलहाल दोनों छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां, दोनों की हालत ठीक है. आरोपी की तलाश जारी है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर ली जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details