राजस्थान

rajasthan

ढलान पर बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दो किसानों की मौत, एक अन्य घायल - accident in barmer

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 26, 2024, 3:36 PM IST

बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में ट्रैक्टर सवार दो किसानों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. तीनों किसान ट्रैक्टर ट्रॉली से कहीं जा रहे थे कि रास्ते में ट्रैक्टर पलट गया. उसके नीचे दबने से दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई.

accident in barmer
ढलान में बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी (PHOTO ETV Bharat Barmer)

बाड़मेर. जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसा हो गया. यहां धनाऊ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो किसानों की मौत हो गई , जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

धनाऊ थानाधिकारी गोविंद राम ने बताया कि शुक्रवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर तीन किसान धनाऊ से सेड़वा की तरफ जा रहे थे. इस दौरान जानियों की बस्ती के पास सड़क की ढलान में ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दबने से किसान बाबुराम और गोविंदराम की मौत हो गई, जबकि रामनिवास गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:सड़क हादसे में महिला की मौत, नाराज परिजनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया है.घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रेफर कर दिया. धनाऊ थानाधिकारी के अनुसार परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. तीनों किसान चारे से भरी ट्रैक्टर की ट्रॉली को धनाऊ गांव में खाली करके सेड़वा की तरफ जा रहे थे. इस दरमियान यह हादसा हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details