बिहार

bihar

गोपालगंज में डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो, प्रोग्राम से लौट रही दो नर्तकी की मौत, दो की स्थिति नाजुक - Gopalganj Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 13, 2024, 12:49 PM IST

TWO DANCERS DIED IN GOPALGANJ: गोपालगंज में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से जा टकराई, जिससे दो किन्नर नर्तकी की मौत हो गई. इस घटना में दो जख्मी है, जिसमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Gopalganj Accident
गोपालगंज में सड़क हादसा (ETV Bharat)

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में दो नर्तकी की मौत हो गई है. घटना जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव के पास की है जहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दो नर्तकियों की मौत हो गई जबकि दो नर्तकी बुरी तरह जख्मी हो गई है. जिसमे एक नर्तकी की स्थिति नाजुक देखते हुए सदर अस्पताल से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

गोपालगंज में सड़क हादसा (ETV Bharat)

ड्राइवर की एक भूल ने ली जान: जख्मियों में नेहा और अंजना शामिल है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मृत नर्तकी जादोपुर थाना क्षेत्र के किसी प्रोग्राम में गई थी. वापस लौटने के दौरान जैसे ही स्कॉर्पियो भोजपुरवा गांव के पास पहुंची तभी चालक को नींद आने लगी. इसी दौरान चालक ने झपकी ली और स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराते हुए उस पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो गई. हादसा इतना भीषण था की स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए.

गोपालगंज में स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरायी (ETV Bharat)

पुल से नीचे गिरी नर्तकी: स्कॉर्पियो में सवार एक नर्तकी किन्नर उछल कर पुल के नीचे पानी में गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई. दूसरी नर्तकी ने स्कॉर्पियो में ही दम तोड़ दिया. स्कॉर्पियो में सवार ड्राइवर और अन्य तीन युवक मौके से फरार हो गए. बता दें कि दो अन्य नर्तकी बुरी तरह जख्मी हो गई है. जख्मी लोगों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोपालगंज में दो नर्तकी की मौत (ETV Bharat)

मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त: डॉक्टर ने एक नर्तकी किन्नर को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर भेज दिया. हालांकि अभी तक मृतकों पहचान नहीं हो सकी है कि ये लोग कहां की रहने वाली है. इस संदर्भ में मांझागढ़ थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकराने से दो की मौत हुई है और दो जख्मी है.

"एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से जा टकराई, जिससे दो नर्तकी किन्नर की मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है. शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है और अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है."-संग्राम सिंह, थानाध्यक्ष, मांझागढ़

पढ़ें-गोपालगंज में ऑल्टो कार पर पलटा ट्रक, महिला हेल्प डेस्क की इंचार्ज दारोगा और ड्राइवर की मौत - ACCIDENT IN GOPALGANJ

ABOUT THE AUTHOR

...view details