झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में तालाब में डूबे तीन लोग, पानी से निकाला गया बच्ची और युवक का शव - Drowned in pond

Two children and one youth drowned in pond. कोडरमा में सोमवार शाम हादसा हुआ है. चंदवारा थाना क्षेत्र में एक तालाब में तीन लोग डूब गये. प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से पानी से एक बच्ची और एक युवक का शव निकाला गया है. वहीं एक शव की तलाश की जा रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 8, 2024, 10:59 PM IST

Two children and one youth drowned in pond in Koderma
कॉन्सेप्ट इमेज (Etv Bharat)

कोडरमा: जिला में चंदवारा थाना क्षेत्र के पुरनाथाम में तालाब में तीन लोग डूब गये. इनमें से एक बच्ची और एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई. उनका शव पानी से निकाल लिया गया है.

ग्रामीणों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया जाता है कि दो बच्चे और एक युवक तालाब में नहाने के लिए गए थे और नहाने के दौरान तीनों पानी में समा गए. फिलहाल घटनास्थल से एक बच्ची और एक 18 साल के युवक का शव पानी से निकाल लिया गया है. वहीं तीसरे बच्चे की तालाश की जा रही है. जिन दो शवों को पानी से निकाला गया है, उसमें 12 वर्षीय शहनाज और 18 वर्षीय सोहेल अंसारी शामिल है. बताया जाता हैं कि सोहेल अपने नाना के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर से यहां आया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम तक जब तीनों घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई. जिसके बाद उनके परिजनों को जानकारी प्राप्त हुई कि बच्चे तालाब की तरफ जाते देखे गए हैं. जिसके बाद तालाब के पास तीनों के कपड़े और जूते चप्पल मिलने के बाद पानी में उनकी तलाश शुरू की गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से एक बच्ची और एक युवक का शव बाहर निकाला जा सका जबकि तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही है. तीसरे बच्चे की पहचान अरबाज अंसारी के रूप में की गई हैं. बताया जाता है कि तीनों आपस मे रिश्तेदार भी हैं.

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. जिसके बाद चंदवारा थाना प्रभारी अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मौके पर कैंप कर रहे हैं. वहीं पुलिस टीम द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें- नदी में डूबने से दो लड़कियों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा - Girls died due to drowning

इसे भी पढ़ें- घर में चल रहा था दशकर्म श्राद्ध, दो सगे भाइयों की हो गई डूबने से मौत

इसे भी पढ़ें- पांडुपुडिंग जलप्रपात में हादसा, जन्मदिन मनाने आए दो युवकों की डूबने से मौत - Two youths death due to drowning

ABOUT THE AUTHOR

...view details